Weather: मुंबई में हुई बारिश, जानिए दिल्ली में कब बरसेंगे बदरा

मौसम विभाग की ओर से राहत भरी खबर मिली है. IMD के पूर्वानुमान के अनुसार तापमान 43 डिग्री से 41 डिग्री सेल्सियस के बीच रहने वाला है.

  • 696
  • 0

मौसम विभाग की ओर से राहत भरी खबर मिली है. IMD के पूर्वानुमान के अनुसार तापमान 43 डिग्री से 41 डिग्री सेल्सियस के बीच रहने वाला है. वहीं 16 जून के बाद से दिल्ली में बारिश होने की संभावना है.

भीषण गर्मी से परेशान दिल्ली

आपको बता दें कि, राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में भीषण गर्मी से लोग परेशान हैं. वहीं देश के कई हिस्सों में बारिश का मौसम शुरू हो गया है. विभाग का अलर्ट है कि दक्षिण-पश्चिम मानसून मुंबई और महाराष्ट्र की राजधानी के आसपास के अन्य क्षेत्रों में पहुंच गया है. मिली जानकारी के अनुसार, मॉनसून के चलते महाराष्ट्र के ठाणे, रायगढ़, पालघर, रत्नागिरी, सिंधुदुर्ग और मुंबई में अलग-अलग जगहों पर 30-40 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से तेज हवाओं के साथ बारिश हुई.

स्काइवेट वेदर की रिपोर्ट

मिली जानकारी के अनुसार, दिल्ली में फिलहाल का सामान्य तापमान दो डिग्री से अधिक 29.7 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया है. वहीं स्काईवेट वेदर की रिपोर्ट से पता चलता है कि दिल्ली, उत्तर पश्चिम राजस्थान, हरियाणा, हिमाचल प्रदेश के अलग-अलग हिस्सों में लू की स्थिति बनी रह सकती है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT