स्कूटी पर स्टंट करती लड़कियों का वीडियो वायरल

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि दो लड़कियां अपनी स्कूटी पर कैमरे के सामने स्टंट करने के लिए तैयार खड़ी हैं, कैमरामैन के कहते ही जाओ लड़कियां उनकी स्कूटी उठाकर विह्ली को मारने की कोशिश करती हैं लेकिन फिर उनमें से एक संतुलन गड़बड़ा जाता है और वह

  • 829
  • 0

सोशल मीडिया जिस पर मनोरंजन के सभी साधन उपलब्ध हैं. यदि आप ऊब रहे हैं तो सभी साइटों पर जाएं और मनोरंजन करें. मेरा विश्वास करें, इंटरनेट की दुनिया में इतना कुछ है कि आपका समय आसानी से बर्बाद हो जाएगा. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपको समझ नहीं आ रहा होगा कि ऐसे खतरनाक स्टंट को आजमाने वाले से हंसा जाए या सदभावना मांगी जाए. हम सभी जानते हैं कि स्टंटिंग कोई बच्चों का खेल नहीं है. किसी भी तरह के स्टंट को करने के लिए काफी अभ्यास की जरूरत होती है तो कहीं न कहीं आप उस कला में महारत हासिल कर सकते हैं, लेकिन जरा सी भी गलती हो जाए तो वह स्टंट फेल होने के साथ-साथ आपका चोटिल भी होना तय है. अब इस वीडियो को ही देखें जहां एक या दो महिलाएं स्टंट करने की कोशिश करती हैं लेकिन फिर उनके साथ कुछ ऐसा हो जाता है कि सारा खेल खराब हो जाता है.


 Also Read : ICC की सालाना टेस्ट टीम में भारतीयों का जलवा बरकरार


वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि दो लड़कियां अपनी स्कूटी पर कैमरे के सामने स्टंट करने के लिए तैयार खड़ी हैं, कैमरामैन के कहते ही जाओ लड़कियां उनकी स्कूटी उठाकर विह्ली को मारने की कोशिश करती हैं लेकिन फिर उनमें से एक संतुलन गड़बड़ा जाता है और वह आमने-सामने जमीन पर गिर जाती है. जिसने भी ये वीडियो देखा वो हैरान रह गया. सबसे पहले तो लोग सवाल उठा रहे हैं कि स्कूटी को एक पहिए पर चलाने की क्या जरूरत थी भाई। वहीं कई लोगों ने इस तरह के खतरनाक स्टंट करने पर महिलाओं को फटकार भी लगाई है. कुछ यूजर्स का कहना है कि ऐसा करके आप अपनी जान जोखिम में डाल रहे हैं तो कुछ ने कहा है कि पेशेवर लोग ऐसी चीजें करें तो बेहतर है. इस वीडियो को अकाउंट के नाम से शेयर किया गया है और समाचार लिखे जाने तक इस वीडियो को 76 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं.

>



RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT