फरीदाबाद सेक्टर 7 में महिला से दुष्कर्म के बाद की हत्या, गुप्तांग में लोहे का पाइप डाला

हरियाणा के फरीदाबाद में दिल्ली की निर्भया जैसी दरिंदगी का मामला सामने आया है. यहां महिला से रेप के बाद हत्या कर दी गई. दरिंदों ने उसके गुप्तांग में लोहे की रॉड डाल दी. महिला के गले पर भी निशान हैं.

  • 721
  • 0

हरियाणा के फरीदाबाद में दिल्ली की निर्भया जैसी दरिंदगी का मामला सामने आया है. यहां महिला से रेप के बाद हत्या कर दी गई. दरिंदों ने उसके गुप्तांग में लोहे की रॉड डाल दी. महिला के गले पर भी निशान हैं. मिली जानकारी के अनुसार, फरीदाबाद पुलिस को सूचना मिली कि सेक्टर-7 में ए ब्लॉक गुरुद्वारे के पीछे वाले एक पार्क में किसी महिला की लाश पड़ी हुई है. सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची तो नजारा देख पुलिस के भी होश उड़ गए. युवती का शव अर्धनग्न अवस्था में था. पुलिस के मुताबिक लाश दो तीन दिन पुरानी है. पार्क में अंधेरा रहने की वजह से लाश को किसी ने नहीं देखा. 

चेहरे बिगाड़ने की कोशिश

पुलिस का अनुमान है कि महिला के साथ सामूहिक रेप करने के बाद गला दबाकर हत्या कर दी गई. पहचान छिपाने के लिए महिला का चेहरा भी बिगाड़ने की कोशिश की गई. उसके चेहरे पर चोट के कई निशान मिले हैं. महिला के शरीर के अन्य जगह भी चोट के निशान हैं. महिला की अभी पहचान अभी नहीं हो पाई है. उसकी उम्र 30 के आस पास बताई जा रही है. 

ठिकाने लगाने के लिए यहां फेंका

क्राइम ब्रांच की सभी टीमें मामले की जांच में जुट गई हैं. शव पहचान और पोस्टमार्टम के लिए बादशाह खान अस्पताल भिजवाया है. महिला के दोनों हाथों की कलाइयों पर ओम लिखा हुआ है. वहीं उसके दाहिने हाथ अंग्रेजी में आरएम लिखा हुआ है. महिला के कपड़े भी पार्क में ही पड़े मिले जिससे आशंका जताई जा रही है कि महिला की हत्या कहीं और की गई. फिर रात के अंधेरे में उसकी लाश को ठिकाने लगाने के मकसद से यहां फेंक दिया गया.

अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज

डीसीपी बल्लभगढ़ कुशलपाल राणा का कहना है कि अज्ञात के खिलाफ हत्या और दुष्कर्म की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया है. क्राइम ब्रांच की टीमें घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही हैं. पोस्टमार्टम तीन डाक्टरों के बोर्ड से कराया जाएगा.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT