10 मिनट के अंदर ही वैक्सीन की दो डोज़ लगा दी, महिला सुरक्षित है

कोरोना संकट के बीच राजस्थान के दौसा में टीकाकरण के दौरान हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है.

  • 8859
  • 0

कोरोना संकट के बीच राजस्थान के दौसा में टीकाकरण के दौरान हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जब एक महिला लाभार्थी को 10 मिनट के अंदर ही वैक्सीन की दो डोज लगा दी गई. दरअसल, शुक्रवार को दौसा जिले में कुछ सेंटर्स पर 18 से 44 साल के आयुवर्ग के लोगों के लिए ऑन द स्पॉट रजिस्ट्रेशन कराके वैक्सीन लगाई जा रही थी.

इस दौरान प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र नंगल बेरसी वैक्सीनेशन सेंटर पर ऑफलाइन वैक्सीन के दौरान पूरा घटनाक्रम सामने आया. बताया जा रहा कि खेरवाल गांव की रहने वाली 43 वर्षीय किरण शर्मा अपनी बेटी के साथ वैक्सीनेशन सेंटर पर पहुंची. जैसे ही किरण वैक्सीनेशन सेंटर में पहुंची तो वहां मौजूद प्रतिनिधि ने उन्हें टीका लगा दिया. इसके बाद स्वास्थ्यकर्मी वैक्सीनेशन सेंटर में आधार कार्ड का वेरिफिकेशन करने लगी. वेरिफिकेशन के बाद उस स्वास्थ्यकर्मी ने फिर से किरण शर्मा को वैक्सीन की एक और डोज दूसरी बार लगा दी.

महज 10 मिनट में ही दो डोज लगने के बाद महिला अपने घर आ गई. बताया जा रहा कि महिला को इस बात की जानकारी नहीं थी कि वैक्सीन एक बार लगेगी या दो बार. जैसे ही महिला ने घर आकर अपने पति रामचरण शर्मा को बताया कि उसके दो बार वैक्सीन लगी है तो परिवार के सभी सदस्य सन्न रह गए. 

(इस ख़बर की हम पुष्टि नहीं करते हैं. सोशल मीडिया पर प्राप्त जानकारी के अनुसार खबर बनी है)

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT