चलते ट्रक के ऊपर यूपी मैन का ‘शक्तिमान पल’, देखिये वायरल वीडियो

बीती रात गिरने से युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. वीडियो में दिखाया गया है कि वह बिस्तर पर लेटा हुआ है और उसके हाथ, पैर और पीठ में कई चोटें हैं.

  • 563
  • 0

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक शख्स चलती कचरे के ट्रक के ऊपर पुश-अप्स करता दिख रहा है. शर्टलेस थ्रिलसीकर फिर वाहन पर खड़ा हो जाता है, लेकिन बाद में नियंत्रण खो देता है, जिससे उसके अल्पकालिक सुपरहीरो पल का अंत हो जाता है. एक पुलिस अधिकारी ने अनावश्यक साहसिक कार्य का वीडियो साझा करते हुए कहा, शक्तिमान मत बनो, बुद्धिमान (बुद्धिमान) बनो.

बीती रात गिरने से युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. वीडियो में दिखाया गया है कि वह बिस्तर पर लेटा हुआ है और उसके हाथ, पैर और पीठ में कई चोटें हैं. लखनऊ की अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त श्वेता श्रीवास्तव ने ट्वीट किया, "वह शक्तिमान बनने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन अब कुछ दिनों तक नहीं बैठ पाएंगे. "कृपया इस तरह के खतरनाक स्टंट न करें," उसने चेतावनी दी.

शक्तिमान एक सुपरहिट सुपरहीरो टेलीविजन शो था जो 1997 से 2005 तक डीडी नेशनल पर प्रसारित हुआ था. मुख्य किरदार अभिनेता मुकेश खन्ना ने निभाया था, जिन्हें ध्यान और प्रकृति के पांच तत्वों के माध्यम से अलौकिक शक्तियों को प्राप्त करने के लिए दिखाया गया था.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT