Horoscope 31 December 2021: वर्ष के आखिरी दिन का राशिफल मिथुन और सिंह राशि वालों को होगा लाभ, साल के आखिरी दिन का राशिफल

आज राशि के स्वामी मंगल और शनि का गोचर व्यापार के लिए अनुकूल है. मंगल, गुड़ और मसूर की सामग्री का दान करें.

  • 1260
  • 0

1. मेष राशिफल-

आज राशि के स्वामी मंगल और शनि का गोचर व्यापार के लिए अनुकूल है. मंगल, गुड़ और मसूर की सामग्री का दान करें. नौकरी में किसी विशेष कार्य से सफलता मिलेगी. लाल और सफेद शुभ रंग हैं.


2. वृष राशिफल-

राशि स्वामी शुक्र इस समय मकर राशि में और चंद्रमा वृश्चिक राशि में शुभ है. व्यावसायिक गतिविधियों का विस्तार होगा. मंगल आपसे जमीन खरीदने की योजना बनाएगा. नीला और सफेद रंग शुभ हैं. मूंग का दान करें. पिता का आशीर्वाद लें. आईटी और बैंकिंग नौकरियों के करियर में प्रगति हो रही है.


3. मिथुन राशिफल-

नौकरी में संघर्ष है. व्यवसाय में कुछ बदलाव करने की योजना बना सकते हैं. नीला और हरा रंग शुभ हैं. स्वास्थ्य लाभ दिखाई दे रहा है.


4. कर्क राशिफल-

सूर्य का छठा गोचर और चंद्रमा का पांचवां गोचर शुभ है. व्यावसायिक गतिविधियों के लिए बृहस्पति का कुम्भ गोचर शुभ है. विद्यार्थियों के लिए समय अनुकूल है. नौकरी में सफलता की प्राप्ति का दिन है. बृहस्पति और चंद्रमा का गोचर आईटी और बैंकिंग नौकरियों में प्रगति दे सकता है. बैंगनी और हरा रंग शुभ होता है. धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं.


5. सिंह राशिफल-

जाम्ब में शुक्र की षष्ठी तथा चन्द्रमा की चतुर्थी तथा सूर्य का धनु गोचर सफलता की ओर ले जाएगा. राजनीति से जुड़े लोगों को सफलता मिलेगी. आज अपनी वाणी में सावधानी बरतें. पिता का आशीर्वाद लें. लाल और हरा रंग शुभ हैं.


6. कन्या राशिफल-

व्यापार में प्रगति और विद्यार्थी शिक्षा में सफलता से प्रसन्न होंगे. मंगल का गोचर अचल संपत्ति के कारोबार में लाभ देगा. बैंगनी और नारंगी रंग शुभ होते हैं. उड़द का दान करें. श्री सूक्त का पाठ करें.


7. तुला राशिफल-

बैंकिंग और मैनेजमेंट की नौकरी में करियर में नए अवसर मिलेंगे. पिता के आशीर्वाद से लाभ. हनुमान बाहुक का पाठ करें. आकाश और लाल रंग शुभ होते हैं. गुड़ का दान करें.


8. वृश्चिक राशिफल-

आज चंद्रमा इसी राशि में है. कफ जनित विकार संभव है. व्यापार में बड़ा लाभ हो सकता है. बैंकिंग और प्रशासनिक नौकरी से जुड़े लोगों को सफलता मिलेगी. पीला और नारंगी रंग शुभ होता है. तिल का दान करें.


9. धनु राशिफल-

आज बृहस्पति का तीसरा और शनि का दूसरा और सूर्य का धनु राशि में गोचर सफलता के लिए बहुत अनुकूल है. व्यापार में नए अवसर प्राप्त होंगे. धन व्यय होगा. बैंगनी और हरा रंग शुभ होता है. उड़द का दान करें.


10. मकर राशिफल-

इस राशि में शनि और वृश्चिक राशि का चंद्रमा जाम्ब में उन्नति देगा. शुक्र और बुध बैंकिंग और वित्त में पदोन्नति का मार्ग देंगे. राजनीति से जुड़े लोगों को सफलता मिलेगी. हरा और बैंगनी रंग शुभ होता है. श्री सूक्त का पाठ करें.


11. कुम्भ राशिफल-

इस राशि में इस समय शुक्र बारहवें और गुरु हैं. चंद्रमा का दसवां गोचर जाम्ब में लाभ प्रदान कर सकता है. नीला और बैंगनी रंग शुभ होता है. राहु के द्रव्य को उड़द में दान करें. सुंदरकांड का पाठ करें.


12. मीन राशिफल-

विद्यार्थियों को सफलता मिलेगी. गुरु का द्वादश और चंद्रमा का नवम गोचर व्यापार में कुछ बड़ा लाभ दे सकता है. आज पेट खराब होने से परेशानी हो सकती है. पीला और लाल शुभ रंग हैं. तिल का दान करें. सुंदरकांड का पाठ करें.


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT