आज इन राशि वालों की किस्मत बदलने वाली है, होगी पैसों की बारिश और संतान का सुख

17 जुलाई 2021 का राशिफल जानिए क्या कहते हैं आपके सितारे,

  • 4429
  • 0

17 जुलाई 2021 का राशिफल जानिए क्या कहते हैं आपके सितारे, क्या कहता है भाग्य स्कोर बिना देर करते हुए जानते हैं की आज आपके सितारे क्या कहते है. 

मेष: 

मेष राशि वाले लोगों को आज रोजी रोजगार के मामले में सफलता मिलने का योग है. नई नौकरी की तलाश आपके लिए शुभ होगी. आज आपको अपने व्‍यवसाय में क‍िसी भी फैसले में जल्‍दबाजी से बचना होगा. नहीं तो आपको नुकसान झेलना पड़ सकता है. आज अपनी आय का सही उपयोग करें अपनी आय का संतुलन बना कर चले आज आपका भाग्य आपके साथ 89 % है.


वृषभ: 

वृष राश‍ि वाले लोगों को आज व्‍यवसाय में लाभ म‍िलेगा. आज क‍िसी नई योजना के पूरा होने की संभावना है. इसमें आपका कोई पुराना फ्रेंड आपके लिए सही रहेगा. आज आप अपनी सेहत का ख्याल रखें. अपनी सेहत के साथ कोई लापरवाही ना बरतें. आज आप अपने परिवार जनों के साथ बेहतर समय व्‍यतीत करेंगे. किसी भी वाहन को चलाते समय सावधानी बरतें आज आपका भाग्य 80 प्रत‍िशत साथ देगा.


मिथुन: 

मिथुन राशि वाले लोगों के द्वारा किए गए आर्थिक दिशा में प्रयास सफल होंगे. आज आपको आपके व्यवसाय या आपकी नौकरी में सफलता मिलेगी. आज आपके रुके हुए काम पूरे होंगे. या फिर ऐसा कह सकते हैं कि आपके सितारे आज आप पर मेहरबान होने वाले हैं. आज आपको अपनों से भरपूर प्‍यार और साथ म‍िलेगा. आपको आज आपको आप को कार्यालय के कर्मचारियों से तनाव मिल सकता है. इसलिए छोटी-छोटी बातों को अवॉयड करना ही बेहतर रहेगा. आज आपका भाग्य आपके साथ 95 प्रत‍िशत है.


कर्क: 

कर्क राश‍ि वाले लोगों को आज आर्थिक दिशा में सफलता मिलेगी. आप अपने गुस्से पर नियंत्रण रखें और अपनी वाणी की सौम्यता आपके मान-सम्‍मान में वृद्धि करेगी. नहीं अपने स्वास्थ्य का थोड़ा ख्याल रखने की जरूरत है. अपने खान-पान का ध्यान रखें. शाम खत्म होते  ही ससुराल पक्ष से लाभ म‍िलने का भी योग बन रहा है. आज पाप का भाग्य आपके साथ 70 प्रत‍िशत है.


सिंह:

सिंह राशि के लोगों के लिए आज का दिन आजीविका की दिशा में सफलता लेकर आएगा और अगर आज आप कहीं दूर जाने की योजना बना रहे हैं तो आज आपकी योजना सफल होगी. आज आपको कार्यक्षेत्र में मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है. जीवनसाथी के साथ आज का दिन अच्छा रहेगा. किसी पुराने मित्र से अनावश्यक विवाद हो सकता है. लक स्कोर: 71%.


कन्या:

आज कन्या राशि के जातकों को व्यावसायिक प्रतिष्ठा का लाभ मिलेगा वहीं उनके शत्रुओं की संख्या में भी आज लाभ होगा. राजनीति से जुड़े लोगों के लिए भी आज का दिन शुभ है. अधूरे प्रोजेक्ट को पूरा करने में क्षेत्र के उच्चाधिकारियों का पूरा सहयोग रहेगा. आय के नए स्रोत बनेंगे. अपने स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें अन्यथा अनावश्यक मानसिक तनाव बढ़ सकता है. लक स्कोर: 73%.


तुला:

तुला राशि के जातकों को आज धन के मामले में विशेष लाभ मिलेगा. कार्यक्षेत्र में बदलाव के लिए किए जा रहे प्रयासों में सफलता मिलने की भी संभावना है. संतान से संबंधित शुभ समाचार मिलेगा. कोई कीमती वस्तु या उपहार मिलने की भी संभावना है. आज भी आपके विरोधी आपको हरा नहीं पाएंगे. किसी पुराने मित्र से मुलाकात का भी योग बन रहा है. इससे मन बहुत प्रसन्न होगा. लक स्कोर: 88 प्रतिशत.


वृश्चिक:

आज वृश्चिक राशि के जातकों का मनोबल बढ़ेगा. व्यापार वृद्धि का योग है. इस दिशा में नए संपर्कों से आपको लाभ मिलेगा. रुके हुए बिजनेस प्लान को भी बढ़ावा मिलेगा. ससुराल पक्ष से उपहार और सम्मान का लाभ मिलेगा. संतान के विवाह को लेकर जल्दबाजी में निर्णय लेने से बचें. अगर आप निवेश से जुड़े कारोबार में हैं तो इस दिन अनावश्यक भागदौड़ से बचें. लक स्कोर: 87 प्रतिशत.


धनु :

धनु राशि के जातकों के शिक्षा प्रतियोगिता में चल रहे प्रयासों में आज सफलता मिलने के योग हैं. आज धन का निवेश करते समय विशेष ध्यान रखें. साथ ही कर्ज के लेन-देन से भी दूरी बनाकर रखें. परिवार के साथ बाहर जाने का भी प्लान बन सकता है. लक स्कोर: 67%.


मकर :

आज मकर राशि के जातकों को साहित्य और कला के क्षेत्र में चल रहे प्रयासों में सफलता मिलेगी. दिन के दूसरे भाग में व्यापार और व्यवसाय में उन्नति के अवसर भी सामने आएंगे. पार्टनर की मदद से आज रुके हुए काम भी पूरे हो सकते हैं. धन और धन के लेन-देन में विशेष सावधानी बरतें. ससुराल पक्ष की समस्या का समाधान होगा. लक स्कोर: 68%.


कुंभ :

कुम्भ राशि के जातकों के आज आर्थिक दिशा में किए गए प्रयास सफल होंगे. इसके अलावा संतान की जिम्मेदारी भी पूरी होगी. अगर आप कला से जुड़े काम में हैं तो आज बेवजह की भागदौड़ होगी. शाम के समय आपकी धार्मिक प्रवृत्ति में वृद्धि होगी. किसी की मदद से आपको अचानक धन लाभ भी हो सकता है. विरोधियों की पराजय होगी. लक स्कोर: 70 .


मीन :

मीन राशि के लोगों के लिए आज आय के नए स्रोत की संभावना है. इससे मन प्रसन्न रहेगा. परिवार के साथ यात्रा की स्थिति सुखद और लाभकारी रहेगी. इसके अलावा अगर आप आज कोई नया काम शुरू करने की सोच रहे हैं तो उसे शुरू कर दें, सफलता अवश्य मिलेगी. बड़ों की मदद से आज संपत्ति लाभ के भी योग बन रहे हैं. लक स्कोर: 96%.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT