बच्चों के साथ बेहद ही प्यारी और शानदार बॉन्डिंग शेयर करते हैं इन राशियों के लोग

हममें से कुछ लोग ऐसे होते है जो सिर्फ शिशुओं के साथ समय बिताना पसंद करते हैं और आसानी से उनकी सभी बातों, जिद्द को आसानी से मान लेते है ऐसे में हम आपके लिए लाए है ऐसी 5 राशियां जो हर समय सिर्फ बच्चों और शिशुओं के साथ समय व्यतीत करना पंसद करते है।

  • 1593
  • 0

बच्चे तो बच्चे होते हैं  लेकिन उन्हें सबसे अधिक प्यार लाड़-दुलार ही पंसद आता है। हमें भी बच्चों को बहुत ज्यादा पंसद आते है। यही नहीं हम भी बच्चों को प्यार करना और उनके साथ खेलना पसंद करते हैं। लेकिन हममें से कुछ लोग ऐसे होते है जो सिर्फ शिशुओं के साथ समय बिताना पसंद करते हैं और आसानी से उनकी सभी बातों, जिद्द को आसानी से मान लेते है वही कुछ ऐसे भी लोग होते है जिनको बच्चों के चिल्लाने और उछल-कूद करने से परेशानी होती है और वह उन्हें डांटना शुरु कर देते है। ऐसे में हम आपके लिए लाए है ऐसी 5 राशियां जो हर समय सिर्फ बच्चों और शिशुओं के साथ समय व्यतीत करना पंसद करते है। ये राशि के लोग जो शिशुओं और बच्चों के साथ अच्छे संबध शेयर भी करते है। 


कर्क राशि

कर्क राशि  के लोगों हमेशा दूसरों की देखभाल करने के साथ-साथ उन्हें आराम देना पंसद करते हैं। इसलिए अगर कर्क राशि वाले लोग किसी भी बच्चे या शिशु से मिलते है तो वे जल्दी से उनके साथ दोस्ती वाला व्यवहार करने लगते है। यही नहीं वह उनके साथ खेलने में ज्यादा टाइम स्पेंड भी करते है। 

तुला राशि

तुला राशि वाले व्यक्ति बहुत प्यारे और देखभाल करने वाले होते है जो आसानी से बच्चों और शिशुओं का मैनेज कर सकते हैं और उनकी देखभाल कर सकते हैं। यही नहीं तुला राशि के लोगों को अगर बच्चोें की बेसिक चीजों का पता होगा तो वह उनके साथ ज्यादा समय व्यतीत करते है और बच्चों की बातों को आसानी से समझ भी पाते  है। 

धनु राशि

धनु राशि के लोग मजाकिया स्वभाव के होते है जो न सिर्फ बच्चों और शिशुओं को हसाएंगे बल्कि लंबे समय तक उनके साथ खेलते भी है। यही नहीं वह बच्चों के साथ ज्यादा समय बिताना पंसद करते है। 


मिथुन राशि

मिथुन राशि नई चीजों का अनुभव करना पसंद करते हैं इसलिए वे हर दिन कुछ अलग करने की सोज में रहते है। यही नहीं वे बच्चों के साथ खेल सकते हैं उनकी देखभाल भी कर सकते हैं और उन्हें हमेशा कम्फर्टेबल महसूस करा सकते हैं।

कुंभ राशि

कुंभ राशि के लोग समाज-सेवी स्वभाव के होते है जो हमेशा दूसरों की देखभाल और सभी के लिए अच्छा करना पसंद करते हैं। वही कुंभ राशि के लोग बच्चों के साथ मिलकर उनके जैसे बचकानी हरकते करने लगते है और सिर्फ घंटों तक उनके साथ खेलना पसंद करते हैं। यही नहीं कुंभ राशि के लोग कभी बच्चों को डांटते नहीं है लेकिन उनको बच्चों के साथ थोड़ा सख्त होने  ही  जरुरत होती है। 

By- Asna Zaidi

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT