Propose Day 2021: कुछ इस तरह करें आप अपने प्यार का इजहार, पार्टनर से मिलेगा सही जवाब

जब प्यार किया तो डरना कैसा यह सिर्फ किसी फिल्म का फेमस डायलॉग ही नहीं है बल्कि सच्चाई भी है क्योंकि कि अगर आपको किसी से प्यार है तो आप बिना झिझके उसका इजहार कर दीजिए।

  • 4143
  • 0

वैलेंटाइन  डे हर साल 14 फरवरी को मनाया जाता है। वही वैलेंटाइन वीक के दूसरे दिन प्रपोज डे सेलिब्रेट किया जाता है। क्योंकि यह एक ऐसा दिन होता है जिसमें हर प्यार करने वाले को आजादी होती है कि वह अपनी दिल की बात कह सकें। यही नहीं जब प्यार किया तो डरना कैसा यह सिर्फ किसी फिल्म का फेमस डायलॉग ही नहीं है बल्कि सच्चाई भी है क्योंकि  कि अगर आपको किसी से प्यार है तो आप बिना झिझके उसका इजहार कर दीजिए। जिससे सामने वाले का जो भी जवाब हो कम से कम आपको क्लियर तो हो ही जाएगा कि इस रिश्ते के साथ आपका फ्यूचर है या नहीं। ऐसे में अगर आप अपने प्यार या क्रश को कुछ खास अंदाज में प्रपोज करना चाहते है तो हम आपके लिए लाएं है कुछ आसान टिप्स जिसको ट्राई करके आप उससे अपने प्यार का इजहार कर सकते हैं। 

कैंडल लाइट डिनर 


आप अगर जिनसे अपने प्यार का इजहार करने वाले हैं  तो आप उन्हें कैंडल लाइट डिनर पर इनवाइट कर सकते हैं। ऐसे में यह आपके क्रश को इस बात का  इशारा मिलेगा कि आपके मन में उन्हें लेकर क्या फीलिंग है और आप उनके लिए क्या सोचते हैं। 

फोटो से कहें दिल की बात 


आप अपने प्यार का इजहार करने के लिए उसकी कुछ फोटो प्रिंट निकलवाकर उसका कोलाज भी बनवा सकते हैं। इसके साथ ही आप उनकी फोटो के पीछे प्रपोजल लिखकर उन्हें गिफ्ट कर दें। ऐसा करने से उन्हें स्पेशल फील होगा। 

परफॉर्मेंस से करें इम्प्रेस 


अगर आपकी अच्छा गाते हैं या गिटार बजा लेते हैं तो अपने इस हुनर को यूटिलाइज करें और कोई नज्म या कविता गुनगुनाकर अपने समवन स्पेशल को प्रपोज करें यह तरीका किसी को भी इम्प्रेस करने के लिए काफी है। 

ग्रीटिंग कार्ड आएंगे काम 


हेडमेड चीजों की एक अलग ही वैल्यू होती है। ऐसे में अगर आप अपने क्रश को प्यारा-सा ग्रीटिंग कार्ड बनाकर देते हैं  तो ऐसा करना आपके पार्टनर को खुश करने के लिए काफी है। जिससे कि आप इस कार्ड पर अपने दिल की बात भी लिख सकते हैं। 

ऐसे दें सरप्राइज


अगर आप जिससे प्यार करते है लेकिन अपने दिल की बात उसको बताने से डरते हैं तो ऐसे में आप उसके लिए फूल और गिफ्ट के साथ अपनी फीलिंग्स को उससे शेयर करें। जिससे आपका यह सरप्राइज उसे बेहद पंसद आएगा।  

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT