Horoscope: इस राशि के जातक व्यापार में करेंगे प्रगति, जानिए आज का राशिफल

आज सुबह 08:55 के बाद गुरु का ग्यारहवां गोचर और चंद्रमा का आठवां गोचर व्यापार के लिए अनुकूल है.

  • 686
  • 0

मेष:

आज सुबह 08:55 के बाद गुरु का ग्यारहवां गोचर और चंद्रमा का आठवां गोचर व्यापार के लिए अनुकूल है. गृह निर्माण में आज किसी विशेष कार्य से

सफलता मिलेगी. स्वास्थ्य को लेकर आप प्रसन्न रहेंगे. लाल और पीला रंग हैं.

 

वृष:

सप्तम शुक्र और मंगल गृह कार्य का विस्तार करेंगे. मंगल और चंद्रमा जमीन खरीदने की योजना बनाएंगे. सफेद और नीला रंग शुभ होता है. गुड़ और तिल का दान करें. पिता का आशीर्वाद लें. राजनेताओं के करियर में प्रगति होती है.

 

मिथुन:

सुबह 08:55 के बाद चंद्रमा का वृश्चिक और सूर्य का कुंभ राशि गुरु के साथ गोचर करना शुभ होता है. मैनेजमेंट और आईटी में काम करने वाले बदलाव की योजना बना सकते हैं. सफेद और आसमानी रंग शुभ होते हैं. राजनीति में लाभ दिखाई दे रहा है.

 

कर्क :

मकान निर्माण में नया कार्य प्रारंभ करने के लिए अनुकूल समय है. व्यापार में सफलता प्राप्त करने का दिन है. सुबह 08:55 बजे के बाद चंद्रमा का पांचवां और आठवां गुरु गोचर नौकरी में प्रगति दे सकता है. लाल और सफेद शुभ रंग हैं. पारिवारिक कार्यों में व्यस्त हो सकते हैं.

 

सिंह:

सूर्य के कुम्भ और चन्द्रमा के 08:55 बजे के बाद नौकरी में चतुर्थ गोचर से सफलता मिलेगी. राजनीति से जुड़े लोगों को सफलता मिलेगी. आज अपनी वाणी में सावधानी बरतें. पिता का आशीर्वाद लें. पीला और नारंगी रंग शुभ होता है.

 

कन्या:

प्रातः 08:55 के बाद तृतीय चन्द्रमा आपको व्यापार में सफलता से प्रसन्न करेगा. बृहस्पति का सूर्य का छठा गोचर लाभ देगा. सप्तश्लोकीदुर्गा का 09 बार पाठ करें. हरा और नीला रंग शुभ होता है. उड़द का दान करें.

 

तुला:

राजनीति में नए अवसर प्राप्त होंगे. उच्च अधिकारियों से नौकरी को लेकर तनाव है. सिद्धिकुंजिकास्तोत्र का पाठ करें. आसमान और हरा शुभ रंग हैं. उड़द और गुड़ का दान करें.

 

वृश्चिक:

सुबह 08:55 के बाद बड़ा मुनाफ़ा हो सकता है. नौकरी में सफलता मिलेगी. सफेद और लाल रंग शुभ होते हैं. चने की दाल दान करें. श्री सूक्त का पाठ पुण्यकारी है. पिता के चरण स्पर्श कर आशीर्वाद लें.

 

धनु:

आज प्रातः 08:55 के बाद चन्द्रमा का बारहवाँ और सूर्य का गुरु के साथ तीसरा गोचर राजनेताओं के लिए बहुत अनुकूल है. विद्यार्थियों को सफलता मिलेगी. धन व्यय होगा. हरा और बैंगनी रंग शुभ होता है. चावल और गेहूं का दान करें.

 

मकर :

इस राशि में रहने से शनि और बुध राजनीति में तरक्की देंगे. शुक्र और बुध बैंकिंग और शिक्षण कार्यों में पदोन्नति का मार्ग प्रशस्त करेंगे. शिक्षा से जुड़े लोगों को सफलता मिलेगी. हरा और आसमानी रंग शुभ होते हैं. श्री सूक्त का पाठ करें.

 

कुम्भ:

शनि और बुध बारहवें भाव में हैं और इस समय गुरु इस राशि में है. सुबह 08:55 के बाद चंद्रमा का कर्म यानि दशम भाव में गोचर करना बैंकिंग और आईटी नौकरियों में लाभ प्रदान कर सकता है. नीला और बैंगनी रंग शुभ होता है. मंगल, गुड़ और मसूर की सामग्री का दान करें. भगवान विष्णु की पूजा करें.

 

मीन :

व्यापार में सफलता मिलेगी. बृहस्पति का बारहवां और चंद्रमा का नौवां गोचर सुबह 08:55 के बाद व्यापार में कुछ बड़ा लाभ दे सकता है. आज मंगल उदर विकार के कारण परेशानी दे सकता है. पीला और नारंगी रंग शुभ होता है. पीले फल का दान करें.

LEAVE A REPLY

POST COMMENT