rashifal 20 august 2021: जानिए किसे मिलेगा निवेश करने का अवसर, किस राशि बाले लोगों को बचना होगा निवेश करने से

आज का दिन आपके लिए बेहद खुशी का रहेगा. नौकरी करने वाले जातकों को आज कोई उच्च पद मिलने की संभावना दिखाई दे रही है

  • 2253
  • 0

मेष राशि

आज का दिन आपके लिए बेहद खुशी का रहेगा. नौकरी करने वाले जातकों को आज कोई उच्च पद मिलने की संभावना दिखाई दे रही है, आर्थिक दृष्टि से आज का दिन अच्छा रहेगा. जिसमें आप अपने परिवार के कुछ सदस्यों से मिलेंगे. आज आपके द्वारा सोचे गए सभी काम पूरे होंगे, जिसे देखने के लिए आप उत्साहित होंगे.


 वृषभ राशि

 आज का दिन आपके लिए अनुकूल रहेगा. परिवार में खुशनुमा और शांतिपूर्ण माहौल रहेगा, नौकरी करने वाले लोग यदि अपनी जगह बदलने की योजना बना रहे हैं तो उनके लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. आज आपको धन की प्राप्ति हो सकती है, लेकिन आज आपको अपने अनावश्यक खर्चों पर नियंत्रण रखना होगा अन्यथा भविष्य में आपको परेशानी का सामना करना पड़ सकता है.


 मिथुन राशि

आज का दिन आपके लिए अच्छा रहने वाला है. आज विद्यार्थियों को अपने आलस्य को त्यागकर कड़ी मेहनत करनी होगी तभी उन्हें सफलता प्राप्त हो सकेगी. आज आपको संतान पक्ष से शुभ समाचार सुनने को मिलेगा. नौकरी में आज आपको कोई जिम्मेदार काम सौंपा जा सकता है. विवाह योग्य लोगों के लिए अच्छे विवाह प्रस्ताव आएंगे.


 कर्क राशि

 आज का दिन आपके लिए व्यस्तता भरा रहेगा लेकिन व्यापार में अच्छे परिणाम मिलने से आपका मन प्रसन्न रहेगा. आज आप अपने जीवन साथी और बच्चों के साथ कहीं घूमने जाने का प्लान बना सकते हैं. रोजगार की दिशा में काम कर रहे लोगों को आज कोई अच्छा अवसर मिल सकता है, जो आपकी प्रगति में आ रही रुकावटों को दूर करेगा. माता-पिता के आशीर्वाद से किए गए कार्य सफल होंगे.


सिह राशि 

आज का दिन आपके लिए बहुत फलदायी रहेगा. आज आप अपने व्यवसाय में पहले से अधिक उत्साह के साथ काम करेंगे जिससे आपके सभी काम सफलतापूर्वक पूरे होंगे. आज आपको व्यापार में आय के नए स्रोत भी प्राप्त होंगे. आज अचानक कहीं से आपको भरपूर धन की प्राप्ति हो सकती है, यदि ऐसा होता है तो आपको अपनी वाणी में मधुरता बनाए रखनी होगी अन्यथा आपके रिश्ते में दरार आ सकती है.


 कन्या राशि 

 आज आपका दिन परोपकार के कामों में बीतेगा. आज आप सामाजिक और धार्मिक कार्यों में सक्रिय रूप से भाग लेंगे, जिसके लिए आपको निश्चित रूप से बहुत लाभ मिलेगा. संतान पक्ष से आज कोई शुभ समाचार सुनने को मिलेगा. अगर आप आज किसी यात्रा पर जाने की सोच रहे हैं तो संभलकर चलें क्योंकि आज वाहन में खराबी के कारण कुछ पैसे खर्च हो सकते हैं.


 तुला राशि 

 आज का दिन आपके लिए मुश्किल भरा रहेगा. आज यदि आप अपने बच्चे से जुड़ा कुछ निवेश करने की सोच रहे हैं तो उसके लिए दिन अच्छा रहेगा और इसका लाभ आपको अवश्य मिलेगा. आज आपकी सेहत थोड़ी गर्म हो सकती है, इसलिए अपने स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें. पार्ट टाइम काम के लिए भी समय अनुकूल है. आज आपको नौकरी में वाद-विवाद से बचना होगा.


 वृश्चिक राशि 

 आज का दिन आपके लिए उत्साह से भरा रहेगा. आज संतान की प्रगति देखकर मन प्रसन्न होगा. आज आप माता-पिता के आशीर्वाद से कोई काम करने की सोचेंगे तो उसमें आपको सफलता जरूर मिलेगी. यदि आपके पिता को कोई शारीरिक कष्ट है तो आज यह बढ़ सकता है. अगर ऐसा है तो डॉक्टरी सलाह जरूर लें.


 धनु राशि

 आज का दिन आपके लिए मुश्किल भरा रहने वाला है. व्यापार में आज आपको किसी गलती के कारण कुछ नुकसान उठाना पड़ सकता है इसलिए यदि आपको कोई निर्णय लेना है तो उसे बहुत सोच समझकर ही करें. जीवनसाथी से आज वाद विवाद हो सकता है.


 मकर राशि

 आज का दिन आपके सामाजिक क्षेत्र में मान सम्मान का दिन रहेगा. आज आपको सामाजिक कार्यों से बार-बार प्रशंसा सुनने को मिलेगी, यदि आपके कुछ शत्रु हैं तो आज आपको उनसे दूर रहना होगा. आज आप अपनी दैनिक जरूरतों को पूरा करने के लिए भी पैसा खर्च करेंगे. आज आप जीवनसाथी को बाहर घूमने ले जा सकते हैं.


 कुंभ राशि

 आज का दिन आपके लिए व्यस्तता भरा रहेगा. आज आप अपने व्यवसाय में बहुत अधिक धन लाभ के लिए कड़ी मेहनत करेंगे, इसका लाभ आपको अवश्य मिलेगा. व्यस्तता के बीच आप अपने परिवार के सदस्यों के लिए समय नहीं निकाल पाएंगे, लेकिन आपको अपने जीवन साथी का भी भरपूर सहयोग मिल रहा है.


 मीन राशि

 आज का दिन आपके लिए मध्यम रहेगा. आज भी आपका कोई संपत्ति संबंधी विवाद सुलझने के योग हैं. जिससे आपका मन प्रसन्न रहेगा. धार्मिक कार्यों में भी आज आपका विश्वास बढ़ेगा. आपको अपने परिवार के सदस्यों से कोई अच्छी जानकारी मिल सकती है, जिसका आप काफी समय से इंतजार कर रहे थे. व्यापार में आय के नए स्रोत प्राप्त होंगे



RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT