Andhra Pradesh के Kadapa में चूना पत्थर खदान में हुआ भयंकर विस्फोट, 10 लोगों की मौत

Andhra Pradesh के Kadapa के खदान में हुआ बड़ा विस्फोट. 10 लोगों ने गंवाई अपनी जान.

  • 1903
  • 0

आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) से जुड़ी एक बेहद ही दुखद खबर सामने आई है. दरअसल शनिवार के दिन आंध्र प्रदेश के कडप्पा (Kadapa) के एक खदान में विस्फोट हो गया. इस हादसे में कम से कम 10 लोगों की मौत हो चुकी है. अब भी मलबे के नीचे कई सारे लोगों के फंसे होने की उम्मीद जताई जा रही है. आज सुबह यह घटना कलासापडू ब्लॉक के मामिलपल्ले गांव में हुई है. आपको बता दें कि सभी पीड़ित खदान में काम करने के लिए वहां मौजूद थे. फिलहाल बाकी की जानकारी आने का इस वक्त इंतजार किया जा रहा है.


ये भी पढ़ें: Corona की नई Strain को लेकर Delhi Government ने इन दो राज्यों की एंट्री को किया सख्त

इस मामले पुलिस की माने तो मरने वाले लोगों की संख्या बढ़ सकती है क्योंकि विस्फोट वाली जगह पर क्षत-विक्षत शव बिखरे पड़े हुए थे. इसके अलावा कडप्पा जिले के पुलिस अधीक्षक के अंबुराजन ने अपनी बात रखते हुए बताया कि इतना बड़ा हादसा तब हुआ जब मामिल्लापल्ली गांव के बाहर मौजूद चूना पत्थर की खदान पर जिलेटिन की छड़ों की एक खेप उतारी जा रही थी. इतना तेज धमाका था कि वाहन पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया. इसके अलावा यह छड़ें बुडवेल से लाई गई थी.


ये भी पढ़ें: West Bengal Assembly का आज है विशेष सत्र, BJP करेगी विधानसभा अध्यक्ष के चुनाव का बहिष्कार

जहां पर ये घटना हुई है वहां से एसपी ने बताया, “यह लाइसेंस प्राप्त खदान है और प्रमाणित संचालक द्वारा यह खेप लाई गई थी. धमाका तब हुआ जब छड़ों को वाहन से उतारा जा रहा था.” इन सबके अलावा फिलहाल हादसे की वजह पता नहीं लग पाई है. वही, मुख्यमंत्री कार्यालय की ओर से जारी एक बयान के मुताबिक, मुख्यमंत्री वाई एस जगन मोहन रेड्डी ने कडप्पा जिले के अधिकारियों से बात कर घटना की जानकारी ली. उन्होंने इस हादसे में जान गंवाने वालों के परिवार के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त करने का काम किया है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT