लुधियाना कोर्ट में हुआ धमाकेदार ब्लास्ट, 2 की मौत, कई घायल

लुधियाना के ओल्ड कोर्ट कॉम्प्लेक्स में हुए धमाके से दहशत फैल गई है. धमाका कोर्ट परिसर की तीसरी मंजिल पर हुआ. धमकी के बाद कोर्ट परिसर में भगदड़ मच गई.

  • 1097
  • 0

लुधियाना के ओल्ड कोर्ट कॉम्प्लेक्स में हुए धमाके से दहशत फैल गई है. धमाका कोर्ट परिसर की तीसरी मंजिल पर हुआ. धमकी के बाद कोर्ट परिसर में भगदड़ मच गई. इस घटना में दो लोगों के मारे जाने की खबर है. साथ ही कई लोग घायल भी हुए हैं. धमाका इतना जोरदार था कि जिस खिड़की से धमाका हुआ वह भी उखड़ गई. बताया जा रहा है कि जहां धमाका हुआ, वहां जज साहिबान का कोर्ट रूम भी है. बम बिल्डिंग के बाथरूम में लगाया गया था. गनीमत रही कि कोर्ट में भीड़ कम रही क्योंकि आज कोर्ट में वकीलों की हड़ताल रही, नहीं तो कई लोगों की जान जा सकती थी.

ये भी पढ़ें- History: आज ही के दिन हुआ था पहला सफल किडनी ट्रांसप्लांट, जानिए कैसे हो पाया ये सब मुमकिन

यह विस्फोट ऐसे समय में हुआ है जब केंद्रीय खुफिया एजेंसियां ​​पंजाब में चुनाव के दौरान राष्ट्रविरोधी तत्वों द्वारा गड़बड़ी पैदा करने के लिए अलर्ट जारी कर रही हैं. गौरतलब है कि पंजाब के माहौल को बिगाड़ने की कोशिश की गई है. जिसकी पुलिस अभी तक जांच नहीं कर पाई है.


ये भी पढ़ें-  प्रियंका चोपड़ा की फिल्म ‘द मैट्रिक्स रिसरेक्शन्स’ के प्रीमियर पर नहीं आए निक जोनस, एक्ट्रेस ने बताई वजह

पंजाब में इस तरह की घटनाएं पिछले कुछ सालों से चुनाव के दौरान ही सामने आती हैं. धमाके के बाद पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं. कोर्ट परिसर को पूरी तरह सील कर दिया गया है. पुलिस मौके पर जांच कर रही है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT