प्रियंका चोपड़ा की फिल्म ‘द मैट्रिक्स रिसरेक्शन्स’ के प्रीमियर पर नहीं आए निक जोनस, एक्ट्रेस ने बताई वजह

प्रियंका चोपड़ा अपनी फिल्म ‘द मैट्रिक्स रिसरेक्शन्स’ के प्रमोशन में जी जान से लगी हुई हैं. पिछले 2 हफ्ते से प्रिंयका लगातार फिल्म प्रमोट कर रही हैं. आपको बता दें हाल ही में आयोजित फिल्म द मैट्रिक्स रिसरेक्शन्स के प्रीमियर पर उनके पति, सिंगर निक जोनस नहीं

  • 829
  • 0

प्रियंका चोपड़ा अपनी फिल्म ‘द मैट्रिक्स रिसरेक्शन्स’ के प्रमोशन में जी जान से लगी हुई हैं. पिछले 2 हफ्ते से प्रिंयका लगातार फिल्म प्रमोट कर रही हैं. आपको बता दें दर्शकों को फिल्म में बॉलीवुड की देसी गर्ल  मुख्य भूमिका निभाते हुए नज़र आएंगी. हाल ही में आयोजित फिल्म द मैट्रिक्स रिसरेक्शन्स के प्रीमियर पर उनके पति, सिंगर निक जोनस नहीं आए. उनकी अनुपस्थिति के बारे में एक्ट्रेस ने बताया कि निक जोनस पहले ही 'द मैट्रिक्स रिसरेक्शन' देख चुके हैं. एक्ट्रेस ने ग्रीन कार्पेट पर वॉक किया और पति निक के रिव्यूज़ लोगों से शेयर किए.

निक जोनस नहीं थे प्रीमियर में शामिल

एक्ट्रेस ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि उनके पति फिल्म के प्रीमियर में शामिल होने वाले थे लेकिन उनके टूर में किसी ने पॉजिटिव कोविड टेस्टिंग किया, इसलिए वो आने में सावधानी बरत रहे हैं. आगे प्रियंका ने कहा कि निक ने फिल्म देखी है- “उन्हें ये पसंद है और वो वैसे भी ‘द मैट्रिक्स’ के फैन हैं.”प्रियंका ने कहा, “वो निश्चित रूप से ‘द मैट्रिक्स’ के फैन हैं और मुझे लगता है कि जब मैं फिल्म का हिस्सा बनी तो वो बहुत उत्साहित थे. हो सकता है कि वो बहुत उत्साहित होकर डींगें मार रहे हों या नहीं, अपने कुछ फैंस को बता रहे थे कि मैं अगले एक का हिस्सा था.” 

फिल्म की रिलीज़ डेट 

'द मैट्रिक्स रिसरेक्शन्स' करीब दो दशक के बाद कीनू रीव्स की नियो के रूप में वापसी का साइन है.  फिल्म मैट्रिक्स ब्रह्मांड में प्रियंका को सती के ग्रोन अप वर्जन के रूप में पेश करती है. फिल्म की रिलीज़ डेट 22 दिसंबर यानी आज है.

ये भी पढ़ें- चोरों ने रातों-रात चुराया 58 फीट लंबा ब्रिज, खाली पुलिया देखकर उड़े सबके होश

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT