Himachal Pradesh: पटाखे की फैक्ट्री में हुआ जोरदार धमाका, 6 लोगों की मौत

हिमाचल प्रदेश के ऊना में एक पटाखा फैक्ट्री में भीषण धमाका हुआ है. इस हादसे में कई लोगों के जिंदा जलने की खबर आ रही है. बताया जा रहा है कि यह एक अवैध फैक्ट्री थी.

  • 899
  • 0

हिमाचल प्रदेश के ऊना में एक पटाखा फैक्ट्री में भीषण धमाका हुआ है. इसमें 6 लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि 15 से ज्यादा लोग जल चुके हैं. इस हादसे में कई लोगों के जिंदा जलने की खबर आ रही है. फिलहाल दमकल और पुलिसकर्मियों की टीम मौके पर राहत और बचाव कार्य में लगी हुई है.

ये भी पढ़ें:PM Svanidhi Scheme: बिना गारंटी मिलेगा ये लोन, जाने किसे होगा फायदा

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक धमाका इतना जोरदार और जोरदार था कि आसपास की फैक्ट्रियों के शीशे टूट गए. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मरने वालों में 6 महिलाएं हैं और सभी एक ही पटाखा फैक्ट्री में काम करती थीं. सभी घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जिनमें से कुछ की हालत गंभीर बनी हुई है. हादसा थलीवाल इंडस्ट्रियल एरिया की एक फैक्ट्री में हुआ. प्रशासनिक अधिकारी मौके पर कैंप कर रहे हैं. आग पर काबू पा लिया गया है. बताया जा रहा है कि यह एक अवैध फैक्ट्री थी.


ये भी पढ़े: Lucknow: फेसबुक पर हुआ प्यार फिर उतारा मौत के घाट

केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने घटना पर दुख व्यक्त करते हुए कहा कि 'हिमाचल प्रदेश के ऊना में हुए हादसे में जान गंवाने वालों की खबर सुनकर दिल दुखी है. मैं ईश्वर से सभी मृतकों की शांति, शोक संतप्त परिवारों को इस क्षति को सहन करने की शक्ति और घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT