World Cup 2022: वॉर्म-अप मैच में स्मृति मंधाना को लगी सिर पर बाउंसर, हुई मैदान से बाहर

ICC की वेबसाइट की एक रिपोर्ट के अनुसार, यह दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज शबनम इस्माइल का बाउंसर था, जिसने उन्हें मारा, जिससे मंधाना हिल गई.

  • 1057
  • 0

स्टार सलामी बल्लेबाज स्मृति मंधाना को रविवार को यहां दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ भारत के पहले अभ्यास मैच के दौरान सिर में चोट लगने के बाद महिला एकदिवसीय विश्व कप से पहले चोट लग गई. रंगियोरा में खेल के शुरुआती चरणों में अपने हेलमेट पर एक बुरा झटका लगने के बाद बाएं हाथ की बल्लेबाज रिटायर्ड हर्ट हो गई.

ये भी पढ़ें:- UP: बरेली में बेखौफ बदमाश, सरेआम कार में सवार डॉक्टर को मारी गोली

ICC की वेबसाइट की एक रिपोर्ट के अनुसार, यह दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज शबनम इस्माइल का बाउंसर था, जिसने उन्हें मारा, जिससे मंधाना हिल गई. मेडिकल स्टाफ के अनुसार, उसे कोई शुरुआती लक्षण महसूस नहीं हुए, लेकिन एहतियात के तौर पर वह मैदान से बाहर चली गई. दक्षिण अफ्रीका की पारी की शुरुआत में वह मैदान पर भी नहीं उतरीं.

ये भी पढ़ें:- मन की बात में PM मोदी का संबोधन, कहा- इटली से लाई गई भारत की बहुमूल्य धरोहर

हालांकि टीम इंडिया ने रविवार को हुए अपने दो विश्व कप अभ्यास मैचों के पहले मैच में दक्षिण अफ्रीका को 2 रन से हरा दिया. भारत के तरफ से हरमनप्रीत कौर (114) और यास्तिका भाटिया (58) शीर्ष स्कोरर रहीं. भारत के लिए राजेश्वरी गायकवाड़ ने 46 रन देकर 4 विकेट ली.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT