UP: बरेली में बेखौफ बदमाश, सरेआम कार में सवार डॉक्टर को मारी गोली

यूपी के बरेली में बदमाशों ने जिले के शीर्ष सर्जन डॉक्टर केशव अग्रवाल को खुलेआम गोली मार दी. हादसा उस वक्त हुआ जब डॉक्टर अपनी कार में स्टेडियम रोड की ओर जा रहे थे.

  • 918
  • 0

उत्तर प्रदेश के बरेली में बदमाशों ने जिले के शीर्ष सर्जन डॉक्टर केशव अग्रवाल को खुलेआम गोली मार दी. हादसा उस वक्त हुआ जब डॉक्टर अपनी कार में स्टेडियम रोड की ओर जा रहे थे. तभी बाइक सवार बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी. इस घटना में वह गंभीर रूप से घायल हो गया और उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस घटना की गंभीरता से जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें:- BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का Twitter अकाउंट हैक

डॉ केशव अग्रवाल अपनी फॉर्च्यूनर कार से मंदिर से लौट रहे थे. उनकी कार बारादरी थाना क्षेत्र स्थित स्टेडियम रोड पर पहुंची तो बाइक सवार बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी. कार के पिछले हिस्से में डॉक्टर केशव अग्रवाल बैठे थे और कार उनका ड्राइवर चला रहा था. घटना को देखकर लगता है कि बदमाशों को सटीक जानकारी थी कि डॉक्टर केशव कार में पीछे बैठे हैं.

ये भी पढ़ें:- IND vs SL: क्लीन स्वीप करने के इरादे से उतरेगा भारत

डॉक्टर केशव का उन्हीं के अस्पताल में चल रहा है इलाज 

पुलिस ने बताया कि बाइक सवार बदमाशों ने कार को टक्कर मार दी और गोली मार दी, गोली डॉक्टर केशव अग्रवाल के जबड़े में लगी, जिससे कार का शीशा फट गया. फिलहाल उसकी हालत नाजुक बनी हुई है. केशव अग्रवाल को इलाज के लिए उनके अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT