टीम इंडिया की सुरक्षा में बड़ी चूक, मामला जानकर दंग रह जाएंगे आप

टी20 सीरीज के बाद अब खिलाड़ियों ने टेस्ट सीरीज में भी श्रीलंका को हराने की तैयारी शुरू कर दी है.

  • 1061
  • 0

भारत और श्रीलंका के बीच आज 3 मैचों की टी20 सीरीज का आखिरी मैच खेला जाएगा. वहीं, दोनों टीमों के बीच 2 मैचों की टेस्ट सीरीज भी खेली जानी है. ऐसे में टेस्ट सीरीज का पहला मैच मोहाली के पीसीए क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा. आपको बता दें कि भारतीय टेस्ट टीम के खिलाड़ी चंडीगढ़ पहुंच चुके हैं.

यह भी पढ़ें       Amul milk price hike: अमूल ने फिर बढ़ाए दूध के दाम, कल से बढ़ी हुई कीमतें लागू

दरअसल टी20 सीरीज के बाद अब खिलाड़ियों ने टेस्ट सीरीज में भी श्रीलंका को हराने की तैयारी शुरू कर दी है. हालांकि इसी बीच भारतीय खिलाड़ियों की सुरक्षा में एक बड़ी चूक की खबर सामने आई है. वहीं, इस खबर के आने के बाद खिलाड़ियों की सुरक्षा को लेकर हंगामा मच गया है.

बात क्या है : जी हां टीम इंडिया के खिलाड़ियों के ठहरने की व्यवस्था चंडीगढ़ स्थित होटल में की गई है. वहीं एक चर्चित वेबसाइट की रिपोर्ट की मानें तो इस बीच शनिवार को भारतीय टेस्ट टीम के खिलाड़ी स्टेडियम में अभ्यास करने के लिए होटल से निकलने वाले थे. ऐसे में खिलाड़ियों को होटल से स्टेडियम तक बस में ले जाना पड़ा और इस वजह से खिलाड़ियों के बस में चढ़ने से पहले बस की जांच की गई. इस बीच बस में से 2 कारतूस कारतूस भी बरामद किया गया है. बताया जा रहा है कि ये गोले 32 बोर की पिस्टल के हैं. बता दें कि तारा ब्रदर्स की यह बस आईटी पार्क स्थित होटल ललित के बाहर खिलाड़ियों की आवाजाही के लिए खड़ी थी.

अब इस घटना के सामने आने के बाद खिलाड़ियों की सुरक्षा को लेकर सवाल उठने लगे हैं. आपको बता दें कि इस बस में आर अश्विन, मोहम्मद शमी, उमेश यादव, शुभमन गिल, हनुमा विहारी, प्रियांक पांचाल, उमेश यादव, जयंत यादव, सौरभ कुमार और केएस भरत जैसे खिलाड़ी सवार थे. जी हां और ये सभी खिलाड़ी होटल ललित में ठहरे हुए हैं. शनिवार को ही छुट्टी पूरी करने के बाद विराट कोहली और ऋषभ पंत भी टीम में शामिल हो गए हैं. फिलहाल स्थानीय पुलिस ने कारतूस की खबर मिलते ही बम निरोधक दस्ते के साथ हरकत में आई और पुलिस ने बस में मिले कारतूसों को जब्त कर जांच शुरू कर दी है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT