Sports: रायुडू की दमदार पारी ने चेन्नई को मुश्किल से निकाला, जानिए दिल्ली के सामने कितने रनों का रखा लक्ष्य

अंबाती रायुडू और कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने लगातार विकेट खोकर चेन्नई को फाइटिंग स्कोर तक पहुंचाने की जिम्मेदारी ली

  • 824
  • 0

अंबाती रायुडू और कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने लगातार विकेट खोकर चेन्नई को फाइटिंग स्कोर तक पहुंचाने की जिम्मेदारी ली. दोनों के बीच पांचवें विकेट के लिए 70 रन की साझेदारी से चेन्नई दिल्ली को 137 रन का लक्ष्य देने में सफल रही. > अंबाती रायुडू चेन्नई के लिए छक्का लगाने वाले एकमात्र बल्लेबाज थे. रायुडू ने 43 गेंदों में 5 चौकों और 2 छक्कों की मदद से 55 रन बनाए और सुनिश्चित किया कि चेन्नई की टीम दिल्ली के सामने सरेंडर न करे.> इससे पहले दिल्ली के कप्तान ऋषभ पंत ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग का फैसला किया. चेन्नई ने तेज शुरुआत की लेकिन 39 रन पर दो विकेट गंवा दिए. फाफ डु प्लेसिस ने आठ गेंदों में दो चौकों की मदद से 10 रन बनाए और टीम 28 रन पर आउट हो गई. पिछले मैच के शतकीय बल्लेबाज रुतुराज गायकवाड़ 13 गेंदों में 13 रन बनाकर टीम के 39 रन के स्कोर पर एनरिक नॉर्टजे के शिकार बने. दो चौकों की मदद.

मोईन अली आठ गेंदों में पांच रन बनाकर तीसरे बल्लेबाज के रूप में 59 रन बनाकर आउट हुए. इस मैच में तीसरे नंबर के बल्लेबाज रॉबिन उथप्पा ने 19 गेंदों में 19 रन बनाए और चौथे बल्लेबाज के रूप में 62 रन बनाकर आउट हुए.

कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और अंबाती रायुडू ने पांचवें विकेट के लिए चार विकेट के नुकसान पर 70 रन की अहम साझेदारी की. धोनी इस साझेदारी के दौरान धीमे थे और उन्होंने बिना किसी बाउंड्री के 27 गेंदों में 18 रन बनाए क्योंकि पांचवें बल्लेबाज को पारी के आखिरी ओवर की पहली गेंद पर अवेश खान ने विकेट के पीछे कैच करा दिया. रायुडू ने 43 गेंदों में नाबाद 55 रन की पारी में पांच चौके और दो छक्के लगाए. रवींद्र जडेजा एक रन बनाकर नाबाद रहे.

दिल्ली के लिए बाएं हाथ के स्पिनर अक्षर पटेल ने चार ओवर में 18 रन देकर दो विकेट, ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने 20 रन देकर एक विकेट, अवेश ने 35 रन देकर एक विकेट और नॉर्टजे ने 37 रन देकर एक विकेट लिया.


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT