एड शूट के दौरान हुई मुलाकात, कमाल की है अनुष्का और विराट की प्रेम कहानी

भारत के महान क्रिकेटर विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा की प्रेम कहानी काफी दिलचस्प रही है.

  • 628
  • 0

भारतीय टीम के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली 5 नवंबर को अपना 34वां जन्मदिन मनाएंगे. अपने बल्ले से क्रिकेट में कमाल दिखाने वाले कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा की प्रेम कहानी भी बेहद दिलचस्प है. विराट कोहली और अनुष्का शर्मा भी एक परफेक्ट कपल माने जाते हैं. वहीं हर कोई विराट और अनुष्का की लव स्टोरी के बारे में जानना चाहता है.

ऐसे में आज हम आपको बताएंगे दोनों की लव स्टोरी के बारे में.......

विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की मुलाकात साल 2013 में एक एड शूट के दौरान हुई थी. उस समय विराट ने क्रिकेट में और अनुष्का ने बॉलीवुड में अपना नाम बनाया था. इस मुलाकात को लेकर विराट ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि 'मैं अनुष्का से पहली बार मिलने को लेकर काफी नर्वस था. उन्होंने बताया कि वह काफी नर्वस थे. वहीं घबराहट खत्म करने के लिए उन्होंने अनुष्का के सामने मजाक किया.

Virat Kohli, Anushka Sharma wedding: An insight into the 'super-brand'  Virushka - BusinessToday

दरअसल, अनुष्का ने पहली मुलाकात में काफी हाई हील्स पहनी हुई थी, जिस पर कोहली ने कहा कि आपको नहीं लगता कि आपने बहुत हाई हील्स पहनी हैं. विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने हमेशा अपने रिश्ते को नकारा, हालांकि अनुष्का शर्मा की क्रिकेट में दिलचस्पी और दोनों को कई बार साथ देखना इस बात की पुष्टि कर रहा था कि इन दोनों के बीच प्रेम कहानी चल रही है.

Virat Kohli Announces Anushka Sharma's Pregnancy on Social Media

एक मैच में अर्धशतक लगाने के बाद विराट कोहली ने खुद स्टेडियम में मौजूद अनुष्का शर्मा को बल्ले से फ्लाइंग किस दिया. जिसके बाद इन दोनों के रिश्ते की चर्चा काफी बढ़ गई और सोशल मीडिया पर विरुष्का के नाम की चर्चा होने लगी. साल 2016 में दोनों के ब्रेकअप की चर्चा भी खूब चलने लगी थी. दरअसल, इस साल विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर हार्टब्रोकन लिखा. वहीं दोनों ने एक दूसरे को सोशल मीडिया पर अनफॉलो भी कर दिया था. इसके बाद काफी चर्चा थी कि विराट और अनुष्का का ब्रेकअप हो गया है.

50+ pictures and videos inside Anushka Sharma and Virat Kohli's Tuscany  wedding | Vogue India

वहीं ब्रेकअप की खबरों के बीच यह जोड़ी टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह और हेजल कीच की शादी में नजर आई. इस शादी में दोनों ने साथ में जमकर डांस किया. वहीं दिसंबर 2017 के महीने में दोनों ने इटली में शादी करने का फैसला किया और जिंदगी भर हाथ पकड़ने का वादा किया. विराट कोहली और अनुष्का शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. उनकी एक बेटी भी है जिसका नाम वामिका है. अनुष्का को अक्सर भारतीय टीम के मैच में विराट कोहली का साथ देते हुए स्टेडियम में देखा जाता है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT