इस वजह से टीम इंडिया ने हाल ही में बदले अपने ओपनर, पार्थिव पटेल ने बतायी बड़ी वजह

भारत ने शुक्रवार को खेले गए पहले T20I में विंडीज को 68 रनों के बड़े अंतर से हराकर पांच मैचों की श्रृंखला में आवश्यक 1-0 की बढ़त हासिल कर ली.

  • 570
  • 0

भारत ने शुक्रवार को खेले गए पहले T20I में विंडीज को 68 रनों के बड़े अंतर से हराकर पांच मैचों की श्रृंखला में आवश्यक 1-0 की बढ़त हासिल कर ली, लेकिन इस मैच के बाद चर्चा का विषय सूर्यकुमार है. यादव को पारी की शुरुआत करनी है. सूर्या को रोहित के साथ पारी की शुरुआत करने आते देख पंडित और फैन्स अपनी-अपनी सीट से उठ खड़े हुए और अब यह विषय बहस का विषय बन गया है. यहां तक ​​कि 24 रन की अपनी संक्षिप्त पारी के दौरान सूर्यकुमार असहज और बेवफा नजर आए.

कमेंटेटर का रूप ले चुके पार्थिव पटेल

अब इसी विषय पर पूर्व विकेटकीपर और कमेंटेटर का रूप ले चुके पार्थिव पटेल ने कहा है कि जो कुछ भी हम सलामी जोड़ी या शीर्ष क्रम में देख रहे हैं, क्योंकि प्रबंधन विराट कोहली को एकादश में फिट करने की कोशिश कर रहा है. और यही वजह है कि कभी सूर्यकुमार यादव को पारी की शुरुआत करते हुए देखा जा रहा है तो कभी ऋषभ पंत को.

अब पूरी दुनिया इस बात की गवाह है कि विराट का हालिया साल कैसा रहा है. उन्हें किसी भी प्रारूप में शतक बनाए लगभग दो साल हो चुके हैं. हाल ही में बर्मिंघम टेस्ट की दोनों पारियों में केवल 31 रन ही बना सका था. इस मैच में भारत को मेजबान इंग्लैंड से सात विकेट से हार का सामना करना पड़ा था. टेस्ट में विराट ने पहली पारी में केवल 1 और दूसरी में 11 रन का योगदान दिया था, तब विराट ने पहले और दूसरे टी20 में 1 और 11 रन बनाए थे, जबकि दोनों वनडे में उन्होंने 17 और 17 रन बनाए थे.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT