पाकिस्तान को लगा तगड़ा झटका, बाबर आजम हुए आउट

एशिया कप 2022 के आखिरी लीग चरण के मैच में, हांगकांग के कप्तान निजाकत खान ने पाकिस्तान के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है.

  • 641
  • 0

एशिया कप 2022 के आखिरी लीग चरण के मैच में, हांगकांग के कप्तान निजाकत खान ने पाकिस्तान के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है. दोनों टीमें बिना किसी बदलाव के खेलने उतरी हैं. एशिया कप 2022 में ग्रुप स्टेज का आखिरी मैच पाकिस्तान और हांगकांग के बीच खेला जा रहा है.

श्रीलंका ने बांग्लादेश को हराकर सुपर-4 के लिए क्वालीफाई कर लिया, जबकि पाकिस्तान और हांगकांग के बीच आज का मैच जीतने वाली टीम सुपर-4 में पहुंचने वाली आखिरी टीम होगी और रविवार को उसका सामना रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम से होगा. भारतीय टीम से पाकिस्तान और हांगकांग के बीच होने वाले मैच में हारने वाली टीम टूर्नामेंट से बाहर हो जाएगी.

कप्तान बाबर आजम 8 गेंदों में 9 रन बनाकर पवेलियन लौट गए हैं. वह एहसान खान के ओवर की चौथी गेंद पर चौका लगाकर पांचवीं गेंद पर लपके गए और बोल्ड हो गए. पाकिस्तान के खिलाफ एशिया कप टी20 टूर्नामेंट के अहम मुकाबले में हांगकांग ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया. भारत के खिलाफ मैच हारने वाली टीम में हांगकांग और पाकिस्तान ने कोई बदलाव नहीं किया है. पाकिस्तानी टीम में भी कोई बदलाव नहीं हुआ है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT