Dinesh Karthik, IND vs WI Series : 'टी20 सीरीज के पहले मैच में भारत ने वेस्टइंडीज को हराकर दिनेश कार्तिक की चमक बिखेरी

कप्तान रोहित शर्मा, एकदिवसीय मैचों से आराम करने वाले मुट्ठी भर खिलाड़ियों में से एक, ने अपनी टीम के कुल स्कोर की नींव रखी.

  • 598
  • 0

भारत ने शुक्रवार को त्रिनिदाद के ब्रायन लारा स्टेडियम में पांच मैचों की टी 20 अंतर्राष्ट्रीय श्रृंखला के शुरुआती मैच में 68 रन की व्यापक जीत के साथ वेस्टइंडीज पर अपना वर्चस्व कायम किया. क्वींस पार्क ओवल में एक दिवसीय अंतर्राष्ट्रीय श्रृंखला के 3-0 के स्वीप से ताजा, पर्यटकों ने जवाब में आठ विकेट पर 122 रनों को आसानी से सीमित करने से पहले छह बल्लेबाजी के लिए 190 रन बनाने में अपने सबसे प्रभावशाली थे.

यह भी पढ़ें : बैटरी बनाने वाली कंपनियों को मिला लाभ, पहली तिमाही में छह गुना मुनाफा

कप्तान रोहित शर्मा, एकदिवसीय मैचों से आराम करने वाले मुट्ठी भर खिलाड़ियों में से एक, ने अपनी टीम के कुल स्कोर की नींव रखी, जिसमें 44 गेंदों में सात चौकों और दो छक्कों के साथ 64 रन का शीर्ष स्कोर था, जो सलामी बल्लेबाज के प्रयास को उजागर करता है. दिनेश कार्तिक ने इसके बाद केवल 19 गेंदों में नाबाद 41 रनों के साथ पारी को महत्वपूर्ण गति प्रदान की, अंतिम चार ओवरों में रवि अश्विन के साथ 52 रनों की उनकी अटूट साझेदारी ने वेस्टइंडीज के उत्साह को मध्याह्न की गर्मी में खत्म कर दिया. 


कार्तिक के योगदान ने उन्हें मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिलाया. यहां देखें Twitterati ने भारत की जीत पर कैसी प्रतिक्रिया दी.


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT