ऑलराउंडर विजय शंकर ने की मंगेतर वैशाली विश्वेश्वरन से शादी, तस्वीर हुई वायरल

सनराइजर्स हैदराबाद ने शानदार खिलाड़ी विजय शंकर को उनकी शादी के लिए बधाई दी है। आईपीएल 2020 से पहले उन्होंने सगाई की बत अपने फैंस को बताई थी।

  • 2532
  • 0

खेल के गलियारे से एक बड़ी खबर इस वक्त सामने आई है, जिससे सुनने के बाद खेल के दीवाने काफी खुश हो जाएंगे। ऑलराउंडर खिलाड़ी  विजय शंकर अब शादीशुदा हो गए हैं। उन्होंने अपनी मंगेतर वैशाली विश्वेश्वरन के साथ शादी कर ली है। हाल ही में उन्होंने 26 जनवरी को अपना 30वां जन्मदिन मनाया था।

इस बात की जानकारी तब सामने आई जब सनराइजर्स हैदराबाद ने उनकी शादी की तस्वीर शेयर करते हुए सोशल मीडिया पर उन्हें बधाई दी है। दरअसल विजय आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से खेलते हैं। टीम की तरफ से उन्हें टीम ने इस बार रिटेन किया है।


तस्वीर शेयर करते हुए टीम की तरफ से ट्विटर पर लिखा गया- विजय शंकर को उनकी जिंदगी के खास दिन के लिए हम शुभकामनाएं देते हैं। साथ ही हम आपकी बेहद अच्छी शादीशुदा जिंदगी की भी कामना करते हैं। आईपीएल 2020 के लिए यूएई रवाना होने से पहले विजय शंकर ने अपनी सगाई की खबर अपने फैंस के साथ शेयर की थी।

1. क्रिकेट को लेकर उनकी दीवानगी इस कदर थी कि वह अपने पिता और भाई के साथ कार पार्किंग में भी खेल खेला करते थे।

2. विजय  शंकर के पिता ने हमेशा उनके सर्पोट किया था। उन्होंने अपनी छत के ऊपर ही 35 फीट लंबी और 15 फीट चौड़ी वाली कार पार्किंग एरिया को क्रिकेट के नेट में तब्दील कर दिया था। इतना ही नहीं अपने बेटे के लिए एक बोलिंग मशीन तक रखी हुई थी।

3. उनके क्रिकेट का करियर इतना आसान नहीं रहा है। 2015 में उनके कंधे में चोट आई थी और फिर 2016 में उनके घुटने की सर्जरी हुई थी। इसके अलावा भारत के दक्षिण अफ्रीका दौरे पर भी उन्हें कंधे में चोट आई थी।

4. विजय अपने नाम की तरह हर खेल में विजय ही रहे हैं। प्रथम श्रेणी में उन्होंने 49.14 की शानदार औसत से 1671 रन बनाए हुए है और 27 विकेट भी लिए हुए है। इसके अलावा उनका इंडिया ए टीम के लिए भी चार दिवसीय टेस्ट मैच पर 8 मैचों में 94.75 का औसत मौजूद है।

5. एक खेल के दौरान 2015 में एम चिन्नास्वामी स्टेडियम पर खेले गए गेम में उन्होंने ऐसा छक्का मारा था की उससे मीडिया बॉक्स का शीशा टूट गया था।

6. यो-यो टेस्ट को पास करने के लिए किसी को भी 16.1 स्कोर की जरूरत होती है लेकिन विजय ने अपना ये टेस्ट 18.5 अंकों के साथ पास किया था।

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT