दिल्ली कैपिटल्स का प्ले-ऑफ़ में पहुंचना लगभग तय, हैदराबाद को दी करारी शिकस्त

हैदराबाद पहले बल्लेबाज़ी करते हुए 9 विकेट खोकर सिर्फ 134 रन ही बना सकी. जिसके जवाब में दिल्ली ने मात्र 17.5 ओवरों में इस लक्ष्य को हासिल कर लिया.

  • 1036
  • 0

कल के हुए मैच में सनराइजर्स हैदराबाद को दिल्ली कैपिटल्स ने 8 विकेट से करारी शिकस्त दी है. हैदराबाद पहले बल्लेबाज़ी करते हुए 9 विकेट खोकर सिर्फ 134 रन ही बना सकी. जिसके जवाब में दिल्ली ने मात्र 17.5 ओवरों में इस लक्ष्य को हासिल कर लिया. 

हैदराबाद की बल्लेबाज़ी में फिर से पहले की तरह कोई भी खिलाड़ी अपने लय में नजर नहीं आए. ओपनर बल्लेबाज़ डेविड वार्नर शून्य पर ही पवेलियन लौट गए. साहा(18), केन विलियमसन (18), मनीष पांडेय (17) भी कुछ खास नहीं कर पाए और एक के बाद दूसरे खिलाड़ी नियमित तौर पर आउट होते चले गए. दिल्ली कैपिटल्स के 'मैन ऑफ़ दी मैच' गेंदबाज़ एनरिक नॉर्टजे ने किफ़ायती गेंदबाज़ी की और 4 ओवरों में मात्र 12 रन देकर 2 विकेट चटकाए और उनका साथ दे रहे अक्षर पटेल(2), रबादा(3) विकेट लिए. 

फिर बल्लेबाज़ी करने उतरी दिल्ली कैपिटल्स की टीम के सामने 134 रनों का लक्ष्य हासिल करना कोई बड़ी चुनौती नहीं थी और इस टीम ने इसीलिए आसानी से जीत हासिल कर ली. दिल्ली के ओपनर शिखर धवन ने समय लेकर आराम से खेला और 37 गेंदों में 42 रन बनाकर टीम को जीत के करीब पहुंचाया. फिर श्रेयस अय्यर नाबाद 41 गेंदों में 47 रन और कप्तान 21 गेंदों में 35 रन बनाकर टीम को 2 अंक दिलवाए.

इस जीत से दिल्ली कैपिटल्स पॉइंट्स टेबल में 14 अंकों के साथ शीर्ष पर पहुंच गयी है, और हैदराबाद की टीम पहले की तरह सबसे नीचे 2 अंकों के साथ है. अब हैदराबाद के लिए प्ले-ऑफ में पहुंचना नामुमकीन हो गया है वहीं दिल्ली लगभग अपने प्ले-ऑफ तक का रास्ता तय कर चुकी है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT