दिल्ली पुलिस ने शेयर किया खेल के मैदान का वीडियो, सरफराज खान को दी बड़ी सीख

सोशल मीडिया पर दिल्ली पुलिस के फनी ट्वीट अक्सर वायरस होते रहते हैं, एक बार फिर से हेलमेट ना पहनने पर दिल्ली पुलिस ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक वीडियो शेयर किया है, यह विडियो भारत और इंग्लैंड के बीच हो रहे टेस्ट सीरीज का एक क्लिप है।

रोहित शर्मा
  • 60
  • 0

सोशल मीडिया पर दिल्ली पुलिस के फनी ट्वीट अक्सर वायरस होते रहते हैं, एक बार फिर से हेलमेट ना पहनने पर दिल्ली पुलिस ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक वीडियो शेयर किया है, यह विडियो भारत और इंग्लैंड के बीच हो रहे टेस्ट सीरीज का एक क्लिप है। इस वीडियो को शेयर करने के साथ दिल्ली पुलिस ने कैप्शन में लिखा, "टू व्हीलर पर हीरो नहीं बनने का, हमेशा हेलमेट पहनने का" बता दें कि, दिल्ली पुलिस का यह ट्वीट लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच रहा है।


हेलमेट पहनने की सीख

दिल्ली पुलिस की तरफ से जो वीडियो पोस्ट किया गया है, उसमें भारतीय कप्तान रोहित शर्मा फील्डिंग के दौरान सरफराज खान को हेलमेट पहनने के लिए कह रहे हैं, खेल के मैदान में कुछ ऐसा होता है कि सरफराज, बल्लेबाज के एकदम पास जाकर बिना हेलमेट के ही फील्डिंग करने के लिए खड़े हो जाते हैं, जिसके बाद रोहित शर्मा सरफराज खान को कहते हैं, यहां हीरो नहीं बनने का, हेलमेट पहन ले। इसके बाद केएस भरत हेलमेट लाते हैं और फिर सरफराज खान हेलमेट पहनकर फील्डिंग करने लग जाते हैं।

दिल्ली पुलिस का वीडियो

सोशल मीडिया पर दिल्ली पुलिस की तरफ से वीडियो शेयर करने के बाद यूजर्स भी तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। वीडियो पर एक यूजर ने लिखा है, हीरो बनने का तो सीधा मुंबई पुलिस को कांटेक्ट करो। ज्यादातर यूज़र ने इस वीडियो को देखने के बाद यह कमेंट किया है कि, रोहित शर्मा जागरूकता फैला रहे हैं।

कब का है वीडियो

बता दें कि, दिल्ली पुलिस की तरफ से पोस्ट किया गया यह वीडियो इंग्लैंड की दूसरी पारी के 47वें ओवर का है, उस वक्त कुलदीप यादव गेंदबाजी कर रहे थे और उनकी चौथी गेंद से पहले ही सरफराज खान मिड ऑन क्षेत्र पर फील्डिंग कर रहे थे। इसके बाद कप्तान रोहित शर्मा ने उन्हें फील्डिंग करने के लिए बुला लिया, इसके बाद सरफराज खान बिना हेलमेट के ही वहां फील्डिंग के लिए खड़े हो गए थे।

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT