पूर्व भारतीय बल्लेबाज़ युवराज सिंह खेल सकते है बिग बैश लीग

युवराज सिंह पिछले साल ही वर्ल्ड क्लास क्रिकेट से संन्यास ले चुके है और वो कोई भी इस तरह की टूर्नामेंट खेलने के योग्य है.

  • 1046
  • 0

पूर्व भारतीय दिग्गज बल्लेबाज़ युवराज सिंह ने इच्छा जाहिर की है कि वो ऑस्ट्रेलिया के तरफ से होने वाली बिग बैश लीग खेलना चाहते है. युवराज सिंह पिछले साल ही वर्ल्ड क्लास क्रिकेट से संन्यास ले चुके है और वो कोई भी इस तरह की टूर्नामेंट खेलने के योग्य है. 

ये भी पढ़ें:-पाकिस्तान की नजरें सेमीफाइनल पर, दक्षिण अफ्रीका का सामना बांग्लादेश से

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बीसीसीआई कोई भी भारत के बाहर होने वाली टी:20 लीग खेलने कि इजाजत नहीं देती.  लेकिन संन्यास लेने के बाद युवराज सिंह ग्लोबल टी-20 कनाडा और अबु धाबी में टी-10 लीग खेल चुके है और अगर वो बीबीएल में खेलते है तो वो बीबीएल में खेलने वाले पहले भारतीय खिलाड़ी बन सकते हैं.

ये भी पढ़ें:-दिवाली से पहले सोने, हीरे के आभूषणों पर बड़ी छूट; ऑफ़र देखें

युवराज ने बीबीएल में खेलने की इच्छा इसलिए जाहिर की है क्योंकि एक बार ऑस्ट्रेलिया के पूर्व खिलाड़ी शेन वॉटसन ने कहा था कि अगर बीबीएल में भारतीय खिलाड़ी भी खेलते है तो इस टूर्नामेंट को बहुत फायदा होगा. वॉटसन ने आगे कहा, "चांस है लेकिन आज तक कोई भी भारतीय खिलाड़ी बाहर की टी-20 लीग खेलने नहीं गया है. ये बहुत अच्छा होगा अगर वे इस लीग में खेलें. भारत के पास कितने सारे वर्ल्ड क्लास टी-20 खिलाड़ी हैं जिनको बीबीएल के साथ साथ दुनिया की दूसरी लीग भी खेलनी चाहिए. अगर ऐसा हो जाता है तो बहुत बड़ा अंतर पैदा हो जाएगा."


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT