विराट कोहली की कप्तानी पर गौतम गंभीर ने उठाए ये सवाल, जानिए कैसे साधा निशाना

आईपीएल के शुरु होने से पहले टीम इंडिया के पूर्व ओपनर गौतम गंभीर ने भारतीय कैप्टन विराट कोहली पर निशाना साधा है। जानिए उन्होंने क्या कहा है।

  • 1548
  • 0

इस वक्त आईपीएल 2021 को लेकर सभी फ्रेंचाइजियों की अपनी-अपनी तैयारियां शुरु हो गई है। इसी के संदर्भ में खिलाड़ियों  को ट्रेड और रिलीज करने का काम फिलहाल अभी जारी है। इस साल अप्रैल के महीने में आईपीएल 2021 की शुरूआत भारत में होने वाली है। लेकिन इसी बीच किसी और वजह से रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कैप्टन विराट कोहली गौतम गंभीर के निशाने पर आते हुए दिखे हैं। 

दरअसल एक स्पोर्ट्स शो में बातचीत करते वक्त हुए गौतम गंभीर ने कहा कि आठ साल से आपने एक भी ट्रॉफी नहीं जीती है। जोकि एक लंबा समय है। ऐसे में मुझे कोई बताएगा कि कौन ऐसा कप्तान है। कप्तान को आप भूल जाइए, किसी खिलाड़ी का नाम ही बता दीजिए जो 8 साल से बिना कोई टाइटल जीते खेलने में लगा हुआ हो।

इतना ही नहीं अपनी बात रखते हुए गौतम गंभीर ने कहा कि कप्तान इस नाकामी को लेकर जवाबदेही होना चाहिए। मैं विराट कोहली को लेकर कुछ कहना नहीं चाहता हूं, लेकिन विराट को आगे बढ़ाकर ये कहना चाहिए कि हां मैं इसके लिए जिम्मेदार हूं।

आपको इस बात की जानकारी दे दें कि आईपीएल 2021 के लिए खिलाड़ियों की बड़ी नीलामी फरवरी में होने वाली है। इससे पहले सभी टीमें अपने-अपने हिसाब से ही खिलाड़ियों की रिलीज और रिटेन करने का काम कर रही हैं। ताकि मोटे पर्स के साथ नीलामी की दौड़ में भाग लिया जा सकें।

इस बात की हम आपको जानकारी दे दें कि रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने हाल ही में अपने 10 खिलाड़ियों को रिलीज कर दिया है। उन खिलाड़ियों की लिस्ट में एरॉन फिंच, क्रिस मॉरिस, मोइन अली, डेल स्टेन, इसरु उडाना, शिवम दुबे, पवन नेगी, उमेश यादव, पार्थिव पटेल और गुरकीरत सिंह मान के नाम शामिल है। इस टीम के थोक में खिलाड़ी में रिलीज करने के बाद टीम इंडिया के पूर्व ओपनर गौतम गंभीर ने फ्रेंचाइजी पर निशाना साधा है।

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT