सड़क हादसे में घायल हुए गोल्फर टाइगर वुड्स, ऐसे बाल-बाल बची एयरबैग से जान

गोल्फ के शानदार खिलाड़ी माने जाने वाले टाइगर वुड्स घायल हो गए हैं। उनका इलाज घायल होने के बाद पास के ही एक अस्पताल में चल रहा है।

  • 1782
  • 0

लॉस एंजिल्स में एक सड़क हादसा हुआ जिसमें गोल्फ के शानदार खिलाड़ी माने जाने वाले टाइगर वुड्स घायल हो गए हैं। उनका इलाज घायल होने के बाद पास के ही एक अस्पताल में चल रहा है। ऐसी खबर सामने आई है कि उनके पैर में चोट आई है। वही, एक रिपोर्ट की माने तो एयरबैग के चलते ही टाइगर वुड्स की जान बच गई है।

वहीं, समाचार एजेंसी एएनआई की माने तो लॉस एंजिल्स में मंगलवार की सुबह 7:12 बजे रॉबिंग हिल्स एस्टेट्स और रैंचो पालोस वेरिड्स के पास टाइगर वुड्स की कार दुर्घटनाग्रस्त हुई है। इसके अलावा गोल्फ खिलाड़ी के एजेंट डैनियल रैपापोर्ट ने एक बयान में कहा, "कैलिफोर्निया में आज सुबह टाइगर वुड्स एक कार दुर्घटना का शिकार हुए, जहां उन्हें पैर में चोटें आई है। वह अभी भी सर्जरी करा रहे हैं। 

सामने आई जानकारी के मुताबिक जब उनकी कार का एक्सीडेंट हुआ तब वो कार खुद चला रहे थे। उनके पास कोई और कार मौजूद नहीं थी। इसके अलावा कार की स्पीड भी तेज बताई जा रही है। उसी के चलते कार डिवाइडर से टकरा गई और ये बड़ा हादसा हो गया। एक रिपोर्ट की माने तो एयरबैग ने टाइगर वुड्स की जान बचाई है। सही समय पर एयरबैग खुल गया था जिसके चलते उन्हें ज्यादा चोट नहीं आई है।

ये है टाइगर वुड्स की उपलब्धियां- 

अमेरिकी पेशेवर गोल्फ खिलाड़ी टाइगर वुड्स की उपलब्धियां अब  ये है कि उन्होंने अब तक का सबसे सफल गोल्फ खिलाड़ी होने का खिताब जीता है। इसके अलावा वे पूर्व विश्व नंबर 1 और दुनिया के सबसे महंगे पेशेवर खिलाड़ी रह चुके हैं। एक जानकारी के मुताबिक 2010 में अपनी जीत और विज्ञापनों से कम से कम 9 करोड़ डॉलर कमाए थे। इसके अलावा कई गोल्फ रिकॉर्ड्स उनके नाम दर्ज हैं। इसके अलावा खिलाड़ी को 2021 में वर्ल्ड गोल्फ हॉल ऑफ फेम में शामिल किया जाएगा।

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT