आईआईसी ने जारी किया महिला टी20 वर्ल्ड कप का शेड्यूल, इस बार एक ही ग्रुप में मौजूद हैं भारत-पाकिस्तान

आज केपटाउन में आईसीसी ने पूरे प्रोगाम के शेड्यूल को जारी किया था। इस इवेंट के दौरा आईसीसी की राजदूत मिताली राज भी वहां मौजूद थी।

  • 561
  • 0

इस क्रिकेट की दुनिया में आईसीसी ने महिला टी 20 वर्ल्ड कप 2023 के लिए शेड्यूल लोगों के बीच जारी कर दिया गया है। इसके चलते भारत और पाकिस्तान को एक ही ग्रुप में रखा गया है। 10 टीम इस वर्ल्ड कप में हिस्सा लेने वाली हैं। इसके चलते भारत के साथ पाकिस्तान, वेस्टइंडीज, इंग्लैंड और आयरलैंड ग्रुप बी में रखा गया है। टी20 वर्ल्ड कप 2023 की शुरुआत 10 फरवरी से होने वाली है। इसका फाइनल खेल 26 फरवरी के दिन खेल जाएगा। 


आज केपटाउन में आईसीसी ने पूरे प्रोगाम के शेड्यूल को जारी किया था। इस इवेंट के दौरा आईसीसी की राजदूत मिताली राज भी वहां मौजूद थी। इस पूरे मामले को लेकर मिताली राज ने कहा वह साउथ अफ्रीका में होने वाले टूर्नामेंट को लेकर वास्तव में उत्साहित हैं. मिताली राज ने कहा कि शेड्यूल की घोषणा हमें महिला टी20 वर्ल्ड कप के नजदीक एक कदम और ले जा रहा है. मुझे यकीन है कि दक्षिण अफ्रीका में बड़ी संख्या में प्रशंसक खिलाड़ियों का समर्थन करेंगे. मिताली ने कहा कि मैं भाग्लशाली हूं कि मुझे वर्षों तक आईसीसी टूर्नामेंटों में भाग लेने का अवसर मिला.


क्रिकेट के दीवानों को बता दें कि भारतीय टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर के लीडरशिप में ऑस्ट्रेलिया में जो 2020 वर्ल्ड कप हुआ था उसमें भारत रनर अप रही थी। ऐसे में 2023 को जो मैच होगा उसमें भारतीय टीम पहली बार यह टाइटल जीतना चाहेगी।

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT