भारत की करारी हार के बाद वीरेंद्र सहवाग का तंज, सोशल मीडिया पर ट्रोल हुई ये हास्तियां

भारतीय क्रिकेट टीम को बेहद ही करारी हार का सामना करना पड़ा है, जिसके बाद टीम के खिलाड़ी काफी ट्रोल हो रहे हैं।

  • 1317
  • 0

भारत में क्रिकेट के बहुत सारे फैंस है लेकिन उनसे जुड़ी एक बेहद ही चौंकाने और हैरान कर देने वाली खबर इस वक्त सामने आई है। दरअसल एडिलेड टेस्ट में भारतीय टीम को एक बेहद ही शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा है जोकि 8 विकेट से हुआ है। इस डे नाइट टेस्ट में जीत हासिल करने के बाद ऑस्ट्रेलिया ने चार मैचों की टेस्ट सीरीज में 1-0 की बढ़त बनाई है। ऐसे में इस करारी हार के बाद भारतीय टीम इंडिया को आने वाले मैचों में परेशानी हो सकती है। 

डे नाइट टेस्ट के तीसरे दिन ही भारतीय टीम 90 मिनट के अंदर ही सिमट गई और 36 रन बना पाई थी। उस वक्त मोहम्मद शमी चोटिल हो गए थे जिसके चलते उन्हें क्रीज छोड़नी पड़ी। आपको ये जानकार हैरानी होगी कि भारतीय टीम का एक भी बल्लेबाज दहाई के आंकड़े को पार नहीं कर पाया है। 

भारत की इस करारी हार के बाद फैंस सोशल मीडिया पर कप्तान विराट कोहली, कोच रवि शास्त्री, एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के अलावा राहुल द्रविड़ को ट्रेंड करने लगे। राहुल को इसीलिए ट्रोल किया जाने लगा क्योंकि फैंस चाहते हैं कि टीम इंडिया का कोच राहुल द्रविड को बनाया जाए। बल्कि बाकी लोगों पर गुस्सा फुटता हुआ नजर आया है।

पूर्व क्रिकेटर कहते दिखे ये बात

भारत के पूर्व ओपनर वीरेंद्र सहवाग ने भी टीम इंडिया के प्रदर्शन पर अपना गुस्सा जाहिर किया है। उन्होंने बल्लेबाजों पर तंज कसते हुए कहा कि आपने पूरी तरह से ही सरेंडर कर दिया है। वहीं, इन सबके बीच सचिन तेंदुलकर ने ऑस्ट्रेलिया की जमकर तारीफ की। उन्होंने अपनी बात रखते हुए कहा कि कंगारु टीम ने भारत को मैच से पूरी तरह बाहर कर दिया है। साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि यह टेस्ट क्रिकेट की खूबसूरती है।

इस केस में भी भारत का रहा सबसे कम स्कोर

वनडे क्रिकेट में भारत का सबसे कम स्कोर है श्रीलंका के खिलाफ 54 रन रहा था जोकि 200-01 में शारजाह के मैदान पर खेला गया।  वहीं,  टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट में भारत का सबसे कम स्कोर 74 रन रहा था जोकि ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न में 2008 से 2009 में खेला गया था। एडिलेड में जो डे नाइट टेस्ट के तीसरे दिन भारतीय टीम केवल 90 मिनट में ही सिमट गई। आखिरी में मोहम्मद शमी को चोट लग गई जिसके चलते वो चोटिल होकर रिटायर हो गए। 


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT