Tokyo Paralympic Games 2021: भारत ने रचा इतिहास, नोएडा के DM सुहास यतीराज ने सिल्वर मेडल किया अपने नाम

टोक्यो पैरालंपिक खेल 2021 में भारतीय खिलाड़ियों का जलवा बरकरार रहा. भारत के लिए नोएडा के डीएम सुहास एल यतिराज ने बैडमिंटन सिंगल मे रजत पदक जीता

  • 1523
  • 0

टोक्यो पैरालंपिक खेल 2021 में भारतीय खिलाड़ियों का जलवा बरकरार रहा. भारत के लिए नोएडा के डीएम सुहास एल यतिराज ने बैडमिंटन सिंगल मे रजत पदक जीता. सूत्रों के मुताबिकभारत का यह अट्ठारहवा पदक है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की टोक्यो पैरालंपिक खेल 2021 के बैडमिंटन मेंस सिंगल में सुहास एल यतिराज का सामना फ्रांस के लुकास मजूर के साथ हुआ. लेकिन फाइनल मुकाबले में सुहास को हार का सामना करना पड़ा. जिसके चलते उनकी झोली में रजत  पदक आया. फाइनल मुकाबले के पहले राउंड में सुहास 21-15 से आगे चल रहे थे लेकिन फिर फ्रांस के लुकास में अगले दो राउंड को 17-21 और 15-20 से अपने नाम किया.

लेकिन भारत को उन्होंने एक और मेडल दिला कर अपना और अपने देश का नाम रोशन किया. जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले भारत 4 गोल्ड मेडल 7 सिल्वर मेडल और 6 ब्रोंज मेडल जीत चुका है. वही कुछ और पदक के लिए भारतीय खिलाड़ियों से उम्मीद की जा रही है आपकी जानकारी के लिए बता दें कि टोक्यो पैरालंपिक 2021 कुछ दिनों में खत्म होने वाला है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT