IPL 2021: मैच से पहले आया कोहली का इमोशनल वीडियो, कहा:'खेलना रुक सकता है सीखना कभी खत्म नहीं होता'

आज केकेआर के खिलाफ जो मैच होने वाला है वो कप्तान कोहली के आईपीएल करियर का 200वां मैच है

  • 1205
  • 0

रॉयल चैलेजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली ने कल ही यह घोषणा कर दी थी कि वो अगले सत्र से बैंगलोर का कमान नहीं संभालेंगे. आज केकेआर के खिलाफ जो मैच होने वाला है वो कप्तान कोहली के आईपीएल करियर का 200वां मैच है. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के आधिकारिक इंस्टाग्राम वेबसाइट पर एक जारी वीडियो में कोहली ने अपने आईपीएल सफर को याद करते हुए मैच से पहले कहा है कि: "किसी ना किसी स्टेज पर खेलना रुक सकता है लेकिन सीखना कभी खत्म नहीं होता है."

कोहली की ये इमोशनल वीडियो को लाखों लोगो ने देखा है. कोहली ने इस वीडियो में अपने फ्रेंचाईजी के लिया आभार व्यक्त किया है कि क्रिकेट का खेल तेजी से तब्दील हो रहा है और हमें भी लगातार अपने खेल में सुधार की जरुरत है. इस पूरे वीडियो में कोहली के साथ बिताए पल को दर्शाया गया है और उन्होंने कहा है कि: "ये मेरा आरसीबी के लिए 200वां मैच है, जब आप अपने अब तक के सफर पर गौर करते हैं तो आप एक ही फ्रेंचाईजी के लिए इतने मैच खेलने पर खुद को खुशक़िस्मत समझते हैं. ये लॉयल्टी मेरे लिए बहुत स्पेशल है. आरसीबी और मेरे बीच एक बेहद ही मजबूत बांड रहा है. एक दूसरे के प्रति हमारा सम्मान, प्यार और केयर मैं इन सब बातों को उम्रभर के लिए संजोकर रखूंगा."

कोहली ने अपने सीनियर्स खिलाडियों को भी सम्मानित करते हुए कहा कि: "हर गुजरते सीजन के साथ आईपीएल और बेहतर होता जा रहा है. यहां वर्ल्ड क्लास प्लेयर्स के साथ खेलना व्यक्तिगत तौर पर मुझे अपने खेल को और बेहतर कारने के लिए इंस्पायर करता है. ये मेरे लिए सीखने का एक बहुत बड़ा प्लेटफोर्म है." इसके साथ साथ कोहली ने ये भी कहा कि:"किसी ना किसी स्टेज पर आप खेलना छोड़ देते हैं, लेकिन सीखना कभी नहीं छूटता है. मैं आईपीएल में हर साल अपने खेल को और बेहतर करने की कोशिश करता रहता हूं."

केकेआर के साथ आज का मुकाबला होने वाला है और इससे पहले कोहली ने इस बारे में कहा है कि : "आईपीएल में किसी भी अन्य टीम की तरह केकेआर भी एक बेहद ही मजबूत साइड है. उन्हें हराने के लिए हमें अपना बेस्ट देना होगा. हमनें पिछले कुछ सीजन में केकेआर के खिलाफ शानदार क्रिकेट खेली है. हमें आज के मैच में भी अपने प्रदर्शन को दोहराने की जरुरत है."

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT