IPL 2021: मजबूत DC से भिड़ेगी आज KKR, MI और पंजाब पूरा लगाएगी जीतने का जोर

शारजाह में आज दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स आमने-सामने होगी. दूसरा मुकाबला मुंबई इंडियंस और पंजाब किंग्स के बीच अबू धाबी में 7:30 बजे से खेला जाएगा.

  • 1145
  • 0

शारजाह में आज दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स आमने-सामने होगी. कोलकाता के लिए यह मैच काफी महत्वपूर्ण होने वाला है क्योंकि अब कोलकाता को अपने सारे मैच जीतने आवश्यक है अगर प्ले-ऑफ में जगह बनानी हो तो. वहीं आज का दूसरा मुकाबला मुंबई इंडियंस और पंजाब किंग्स के बीच अबू धाबी में 7:30 बजे से खेला जाएगा.


दिल्ली कैपिटल्स अंक-तालिका में 16 अंक के साथ  दूसरे स्थान पर काबिज़ है. दिल्ली के खिलाड़ी इस वक़्त काफी अच्छे फॉर्म में चल रहे है. ओपनर शिखर धवन जोकि ऑरेंज कैप के प्रबल दावेदार है, मध्य क्रम के श्रेयस अय्यर और कप्तान ऋषभ पंत भी पारी को संभालने में सक्षम है, गेंदबाज़ी क्रम की बात करें तो कगिसो रबाडा, रविचंद्रन आश्विन, अक्षर पटेल भी पुरे आईपीएल में अपने लाइन-लेंथ से प्रभावित किया है. वहीं कोलकाता नाइट राइडर्स की बात करें तो आईपीएल-14 के दूसरे फेज में यह टीम अपने परफॉर्मेंस से काफी प्रभावित की है, हलाकि पिछला मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स से हारने के बाद प्ले-ऑफ का रास्ता कठिन हो गया है. आज के मैच को कोलकाता किसी भी तरह जीतने का पूरा प्रयास करेगी.


दूसरा मुकाबला मुंबई इंडियंस और पंजाब किंग्स दोनों के लिए बहुत अहम है क्योंकि दोनों टीम 10 मैचों में से सिर्फ चार में ही जीत दर्ज की है, हलाकि अंक तालिका में पंजाब किंग्स पांचवे स्थान पर और मुंबई इंडियंस सातवे स्थान पर काबिज़ है. पंजाब किंग्स का मध्यक्रम कमजोर होने की वजह से यह टीम बहुत सारे मैच अपने हाथ से गवा चुकी है. मुंबई इंडियंस में बड़े-बड़े नामी बल्लेबाज़ के होते हुए भी यह टीम बहुत पीछे रह गयी है इस सत्र में.

आज का दोनों मुकाबला काफी जबरदस्त होने वाला है चारों टीम को प्ले-ऑफ के लिए करो या मारो के हालत है. ऐसे में आज कौन सी टीम  किसको हरा कर बाज़ी मारेगी, ये फिलहाल बताना बहुत मुश्किल है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT