IPL 2022: रिंकू सिंह ने खेली धमाकेदार पारी, आमिर खान ने की जमकर तारीफ

आईपीएल के इस मैच में रिंकू सिंह छा गए हैं इतना ही नहीं आमिर खान भी जमकर उनकी तारीफ कर रहे हैं.

  • 742
  • 0

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान कोलकाता नाइट राइडर्स के बल्लेबाज रिंकू सिंह के फैन हो गए हैं. आमिर कोलकाता के इस बल्लेबाज की जमकर तारीफ कर रहे हैं. दरअसल रिंकू ने मौजूदा सीजन में अच्छा प्रदर्शन किया है.

Also Read: जश्न के बीच छाया मातम, शादी समारोह में नाचते नाचते बुजुर्ग ने तोडा दम

आमिर हुए रिंकू सिंह के फैन

आपको बता दें कि, रिंकू ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 23 गेंदों में 42 रनों की नाबाद मैच जिताऊ पारी खेली है. वहीं लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ 15 गेंदों में 40 रन बनाकर टीम को जीत के करीब ले गए. आमिर ने कहा कि आप लोगों ने इतना प्यारा निमंत्रण दिया और मुझे योग्य महसूस कराया. टीम भी उनके दोस्त शाहरुख की है. तो अगले साल मैं आपसे नेट्स में जरूर मिलूंगा. इस साल केकेआर की किस्मत खराब हुई और मुझे बहुत बुरा लगा.

Also Read:कुत्ते ने की इतनी शानदार बल्लेबाजी, धोनी-कोहली भी होंगे दीवाने! वीडियो देखो

रिंकू आमिर का किया धन्यवाद

मिली जानकारी के अनुसार, आमिर ने रिंकू की तारीफ करते हुए कहा कि लेकिन क्या खेल रहा था यार, एकदम परफेक्ट उन्होंने लगभग अपने दम पर मैच जीत लिया. बदकिस्मती रही कि क्षेत्ररक्षक ने शानदार कैच लपका, नहीं तो रिंकू ने टीम को पार कर लिया था. चाहे कुछ भी हो, जीत या हार होती है. आमिर के इस वीडियो का जवाब रिंकू सिंह ने दिया है. वहीं रिंकू सिंह ने आमिर खान का शुक्रिया अदा किया है. रिंकू ने कहा धन्यवाद. यह सुनकर खुशी हुई कि आपने मेरी बल्लेबाजी के बारे में भी ऐसा महसूस किया.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT