Irfan Pathan के साथ एयरपोर्ट पर बुरा बर्ताव, Twitter के जरिए दर्ज की शिकायत

भारत के लिए 173 अंतरराष्ट्रीय मैच खेलने वाले पूर्व भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान को एयरपोर्ट पर अपने परिवार के साथ दुर्व्यवहार का सामना करना पड़ा.

  • 587
  • 0

भारत के लिए 173 अंतरराष्ट्रीय मैच खेलने वाले पूर्व भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान को एयरपोर्ट पर अपने परिवार के साथ दुर्व्यवहार का सामना करना पड़ा. उन्होंने सोशल मीडिया पर विस्तारा एयरलाइंस के खिलाफ ट्वीट कर जिम्मेदार लोगों के खिलाफ कार्रवाई की भी मांग की है.

यह भी पढ़ें:Horoscope: इन राशियों को अपनी नौकरी पर देना होगा ध्यान, मंडरा रहा है खतरा

एशिया कप 2022

दरअसल, पूर्व ऑलराउंडर पठान अपनी पत्नी और बच्चों के साथ एशिया कप 2022 के लिए मुंबई से दुबई के लिए रवाना हो रहे थे. लेकिन उन्हें करीब एक घंटे तक अपनी पत्नी और बच्चों के साथ एयरपोर्ट पर विस्तारा के चेक-इन काउंटर पर खड़ा होना पड़ा. दिग्गज ऑलराउंडर ने ट्विटर पर लिखा, 'आज मैं विस्तारा की फ्लाइट यूके-201 से मुंबई से दुबई के लिए निकल रहा था.

यह भी पढ़ें:Nazila Sitashi Look: बेहद खूबसूरत है नजिला, मुनव्वर फारूकी हार बैठे दिल

काउंटर पर इंतजार

चेक इन काउंटर पर मेरे साथ बहुत बुरा व्यवहार किया गया. विस्तारा ने मेरे कन्फर्म टिकट में हेराफेरी की. इस समस्या के समाधान के लिए करीब डेढ़ घंटे तक काउंटर पर इंतजार करना पड़ा. मेरे साथ मेरी पत्नी, आठ महीने का बच्चा और पांच साल का बच्चा था. इरफान के मुताबिक, विस्तारा के उच्च वर्ग में टिकट होने के बावजूद इरफान और उनके परिवार की सीटों को डाउनग्रेड कर दिया गया था.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT