क्रुणाल पांड्या का ट्विटर अकाउंट हुआ हैक, भेजे गए कई अटपटे मैसेज

आईपीएल में भी वो अब किस टीम की तरफ से खेलेंगे, य़ह अभी तय नहीं है क्योंकि पिछले साल तक मुंबई इंडियन्स के तरफ से खेलने वाले क्रुणाल को टीम ने रिटेन नहीं किया है.

  • 826
  • 0

भारतीय टीम के ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या का ट्विटर अकाउंट किसी ने हैक कर लिया है. हैकर ने क्रुणाल के अकाउंट से कई अटपटे ट्विट भी किए हैं. हैकर ने एक मैसेज में यह भी लिखा है कि वह बिटकॉइन के लिए अकाउंट बेच रहा है. इसके बाद हैकर ने कई ट्विट भी किए. वैसे क्रुणाल का ट्विटर एकाउंट वापस से रीस्टोर हो चुका है और हैकर द्वारा ट्विट किए गए मैसेज को डीलीट कर दिया गया है.

ये भी पढ़ें:- दिल्ली वीकेंड कर्फ्यू हटा, 50 फीसदी की सीमा पर खुलेंगे सिनेमा-रेस्टोरेंट, रात का कर्फ्यू बरकरार

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फिलहाल क्रुणाल भारतीय टीम में शामिल नहीं है. आईपीएल में भी वो अब किस टीम की तरफ से खेलेंगे, य़ह अभी तय नहीं है क्योंकि पिछले साल तक मुंबई इंडियन्स के तरफ से खेलने वाले क्रुणाल को टीम ने रिटेन नहीं किया है. वहीं उनके भाई हार्दिक पांड्या को आईपीएल की नई फ्रेंचाइजी अहमदाबाद टीम ने कप्तान बनाने को निर्णय लिया है. 

ये भी पढ़ें:- भारतीय हॉकी टीम के पूर्व कप्तान पद्मश्री चरणजीत सिंह का निधन, काफी समय से चल रहे थे बिमार

माना जा रहा है कि किसी बिटकॉइन स्कैमर ने उनके अकाउंट को हैक कर लिया था. हैकर ने आज सुबह ही लगभग 7 बजकर 31 मिनट पर पहला ट्विट किया था. इसके बाद हैकर ने एक अकाउंट फोलोअर को अकाउंट फोलो करने के लिए धन्यवाद भी किया था.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT