PAK vs WI 3rd ODI: शादाब खान के आगे हारे वेस्टइंडीज, सीरीज में 3-0 से किया क्लीनस्वीप

शादाब खान के हरफनमौला प्रदर्शन के दम पर पाकिस्तान ने सीरीज के तीसरे और आखिरी वनडे मैच में डकवर्थ-लुईस नियम के तहत वेस्टइंडीज (PAK vs WI 3rd ODI) को 53 रन से हरा दिया.

  • 571
  • 0

शादाब खान के हरफनमौला प्रदर्शन के दम पर पाकिस्तान ने सीरीज के तीसरे और आखिरी वनडे मैच में डकवर्थ-लुईस नियम के तहत वेस्टइंडीज (PAK vs WI 3rd ODI) को 53 रन से हरा दिया. इसके साथ ही मेजबान पाकिस्तान की टीम ने भी सीरीज में मेहमानों को 3-0 से हरा दिया. धूल भरी आंधी ने खेल को बाधित कर दिया, जिसके कारण मैच को 48-48 ओवर का कर दिया गया. पाकिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 9 विकेट पर 269 रन बनाए. उनके लिए शादाब खान ने 86 रन और सलामी बल्लेबाज इमाम उल हक ने 62 रन बनाए.


वेस्टइंडीज के लिए निकोलस पूरन ने 4 विकेट लिए. लक्ष्य का पीछा करने उतरी वेस्टइंडीज की टीम 37.2 ओवर में 216 रन पर ढेर हो गई. उनके लिए अकील हुसैन ने सर्वाधिक 60 रन बनाए जबकि केसी कार्टी ने 33 रन का योगदान दिया. सलामी बल्लेबाज शाई होप और कीमो पॉल ने समान 21-21 रन बनाए. कप्तान निकोलस पूरन 11 रन बनाकर आउट हुए. पाकिस्तान के लिए शानदार बल्लेबाजी करने वाले शादाब खान ने भी गेंदबाजी में धमाल मचाया. उन्होंने कुल 4 विकेट अपने नाम किए.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT