Pro Kabaddi League: दिल्ली और यू मुंबा में तगड़ा मुकाबला, इन खिलाड़ियों पर है नजर

प्रो कबड्डी लीग 2022 का 9वां सीजन शुक्रवार से शुरू होने जा रहा है. पीकेएल 2022 के 66 मैचों का शेड्यूल आ गया है.

  • 663
  • 0

प्रो कबड्डी लीग 2022 का 9वां सीजन शुक्रवार से शुरू होने जा रहा है. पीकेएल 2022 के 66 मैचों का शेड्यूल आ गया है. पहला मैच दबंग दिल्ली और यू मुंबा के बीच बेंगलुरु में खेला जाएगा. पहले 41 मैच (7 To 26 October) बैंगलोर के श्री कांतीरवा इंडोर स्टेडियम में खेले जाएंगे और उसके बाद पुणे और हैदराबाद में मैच खेले जाएंगे.

प्रो कबड्डी लीग सीज़न

गत चैंपियन दबंग दिल्ली केसी ने आगामी प्रो कबड्डी लीग सीज़न के लिए एक मजबूत टीम बनाई है. दिल्ली स्थित फ्रेंचाइजी ने पीकेएल 2022 नीलामी से पहले अपने स्टार रेडर नवीन कुमार और विश्वसनीय ऑलराउंडर विजय को बरकरार रखा था. कोच कृष्ण कुमार हुड्डा और बाकी टीम प्रबंधन ने पीकेएल 9 के लिए एक युवा टीम बनाई है.

चैंपियन यू मुंबा

सीजन 2 प्रो कबड्डी लीग चैंपियन यू मुंबा इस बार अपनी सर्वश्रेष्ठ टीम के साथ वापस आ गए हैं. वे पिछले संस्करण में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सके और 22 मैचों में सिर्फ सात जीतने में सफल रहे. वे 10वें स्थान पर रहे, जो यू मुंबा जैसी टीम के लिए काफी आश्चर्य की बात थी. फ्रैंचाइज़ी इस बार अपने संपूर्ण संयोजन के साथ तालिकाओं को मोड़ने की कोशिश करेगी. प्रो कबड्डी लीग में अब तक दबंग दिल्ली और यू मुंबा 18 बार आमने-सामने हो चुके हैं। इन 18 मैचों में दबंग दिल्ली ने 5 और यू मुंबई ने 12 मैच जीते हैं. एक मैच टाई हो गया है. पिछले दो सीजन में यू मुंबा और दबंग दिल्ली के बीच 4 मैच हुए हैं, जिसमें दिल्ली ने 3 मैच जीते हैं और मुंबा ने एक भी मैच नहीं जीता है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT