Pro Kabaddi: एक दूसरे के सामने आई मुंबई हरियाणा की टीम, जानिए खिलाड़ियों का क्या रहा प्रदर्शन

प्रो कबड्डी लीग में शनिवार को दो मैच खेले गए. यू मुंबा अपने पिछले गेम में पुनेरी पलटन से 28-30 से हारने के बाद वापसी करना चाहेगी.

  • 616
  • 0

प्रो कबड्डी लीग में शनिवार को दो मैच खेले गए. यू मुंबा अपने पिछले गेम में पुनेरी पलटन से 28-30 से हारने के बाद वापसी करना चाहेगी. हालांकि, हरियाणा स्टीलर्स के रेडर मंजीत और मीतू जबरदस्त फॉर्म में हैं और मुंबई की तरफ से कड़ी चुनौती पेश करेंगे. पटना पाइरेट्स ने दिन के पहले मैच में यू मुंबा को हराया. जिसमें मुंबई की टीम पटना को मात देने में सफल रही. जबकि दिन के दूसरे मैच में हरियाणा स्टीलर्स का सामना बेंगलुरु बुल्स से हुआ. सोनीपत में खेले गए इस मैच में हरियाणा की टीम ने बैंगलोर पर जीत हासिल की. दिन के दोनों मैच काफी रोमांचक रहे.

आखिरी गेम में दबंग दिल्ली

दूसरी ओर, हरियाणा स्टीलर्स को अपने आखिरी गेम में दबंग दिल्ली केसी के खिलाफ 36-38 की कठिन हार का सामना करना पड़ा और इसलिए वे टूर्नामेंट में जल्दी वापसी करने के लिए उत्सुक होंगे. हालांकि, दिग्गजों ने प्रमुख रूप दिखाया, जब उन्होंने यूपी योद्धाओं को 51-45 से हराया. बेंगलुरू बुल्स गति पर सवारी करना और जीत हासिल करना जारी रखेगा, इस बीच, यू मुंबा पक्ष रेडर्स गुमान सिंह और जय भगवान को लाइन पर ले जाने के लिए बैंकिंग करेगा.

तेलुगु टाइटन्स की शुरुआत

वीवो प्रो कबड्डी लीग सीजन 9 में तेलुगु टाइटन्स की शुरुआत अच्छी नहीं रही है और जब वे जयपुर पिंक पैंथर्स से भिड़ेंगे तो वे जीत के लिए बेताब होंगे. हालांकि जयपुर की टीम लगातार चार जीत दर्ज करते हुए शानदार फॉर्म में है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT