PSL 2022 : शाहिद अफरीदी हुए कोरोना का शिकार, PCB के सामने आईं मुश्किलें

क्वेटा ग्लैडिएटर्स के ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी कोरोनोवायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण के बाद पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) 2022 की शुरुआत से चूक जाएंगे,

  • 673
  • 0

क्वेटा ग्लैडिएटर्स के ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी कोरोनोवायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण के बाद पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) 2022 की शुरुआत से चूक जाएंगे, उनकी फ्रेंचाइजी ने गुरुवार को एक बयान में घोषणा की. स्टार ऑलराउंडर ने जून 2020 में कोविड -19 को भी अनुबंधित किया था.

यह भी पढ़ें :   RRB NTPC , Group D Exam : जानें कौन हैं पटना वाले खान सर, असली नाम अमित या फैजल या कुछ और, बना हुआ है रहस्य

ग्लेडियेटर्स ने आज एक बयान में कहा कि अफरीदी पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के प्रोटोकॉल का पालन करते हुए घर पर अनिवार्य रूप से सात दिन के लिए पृथकवास में रहेंगे. एक सप्ताह के क्वारंटाइन का मतलब है कि ऑलराउंडर 28 जनवरी से 2 फरवरी के बीच पेशावर ज़ालमी, कराची किंग्स और मुल्तान सुल्तांस के खिलाफ अपनी टीम के पहले तीन मैचों में नहीं खेल पाएगा. बाद के मैचों में उसकी भागीदारी एक नकारात्मक कोविड -19 के अधीन है.


फ्रैंचाइज़ी ने कहा कि अफरीदी को उनकी संगरोध अवधि और एक नकारात्मक कोरोनावायरस परीक्षण पूरा होने के बाद टीम में फिर से शामिल किया जाएगा. ग्लेडियेटर्स अपना पहला मैच कराची के नेशनल स्टेडियम में शुक्रवार को जाल्मी के खिलाफ खेलेंगे. यहां यह उल्लेख करना उचित होगा कि अफरीदी के लिए यह आखिरी पीएसएल सीजन होने जा रहा है क्योंकि उन्होंने पिछले साल इसकी घोषणा की थी. अपने अंतिम पीएसएल आयोजन में, यह मेरा सपना होगा और 2017 में पेशावर जाल्मी के साथ सफलता का स्वाद चखने के बाद एक और पीएसएल ट्रॉफी के साथ साइन करना चाहता हूं.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT