सबा करीम की भविष्यवाणी, ये खिलाड़ी बनेगा भारत का ऑल फॉर्मेट कैप्टन

सबा करीम ने दो भारतीय खिलाड़ियों का नाम लेते हुए भविष्यवाणी की है कि उनमें से एक पूर्णकालिक भारत का कप्तान हो सकता है.

  • 214
  • 0

पूर्व विकेटकीपर और बेहतरीन कमेंटेटरों में से एक सबा करीम जब भी किसी विषय पर बोलते हैं तो उनमें काफी दम होता है. हालांकि, अब चर्चा एशिया कप 2022 पर हो गई है, लेकिन इसके अलावा उन्होंने उन दो भारतीय खिलाड़ियों का नाम लेते हुए भविष्यवाणी की है कि उनमें से एक पूर्णकालिक भारत का कप्तान हो सकता है.

सबा ने एक टीवी शो के कार्यक्रम में एक सवाल के जवाब में कहा कि मुझे लगता है कि यह पूरी तरह से चयनकर्ताओं पर निर्भर करता है. पहले चयन समिति को यह तय करना होगा कि उन्हें सभी प्रारूपों में कप्तान चाहिए या नही और यदि हां, तो आपके पास कई विकल्प है. उन्होंने कहा कि मेरे हिसाब से केएल राहुल नंबर एक पर हैं क्योंकि वह तीनों फॉर्मेट में खेलते हैं, जबकि दूसरे नंबर पर पंत का नाम है, जिन्होंने पिछले कुछ सीजन में शानदार प्रदर्शन किया है.

पूर्व विकेटकीपर ने कहा कि अब पंत सफेद गेंद के महान खिलाड़ी बन गए है. ऐसे में आपके पास दो विकल्प हैं, लेकिन यहां कई चीजें हैं, जिन पर विचार करने की जरूरत है. पहला पहलू यह है कि लगातार चोटों को देखते हुए रोहित शर्मा कितने समय तक टिके रह सकते है और क्या आप एक युवा कप्तान की तलाश कर रहे हैं? अगर ऐसा है तो ऋषभ पंत भी इस योजना से जुड़ते हैं क्योंकि वह तीनों प्रारूपों में एकादश में खेलते हैं। ऐसे में ये वो विकल्प हैं जिन पर चयनकर्ता काम कर सकते है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT