दिल्ली और राजस्थान के बीच आज होगा पहला मुकाबला, IPL 2021, SRH vs PBKS मैच की लाइव स्ट्रीमिंग यहाँ देखें

इंडियन प्रीमियर लीग के फैंस के लिए शनिवार का दिन बेहद खास है. दरअसल, कल दो मैच खेले जाने है.

  • 955
  • 0

इंडियन प्रीमियर लीग के फैंस के लिए शनिवार का दिन बेहद खास है. दरअसल, कल दो मैच खेले जाने है. आईपीएल 2021 में शनिवार को पहला मैच दिल्ली कैपिटल्स और राजस्थान के बीच खेला जाएगा. इस मैच में कांटे की टक्कर देखने को मिल सकती है. दोनों ही टीमों ने अपने पिछले मुकाबलो में जीत दर्ज की है. दिल्ली और राजस्थान के बीच यह मैच अबू धाबी के शेख जाएद क्रिकेट स्टेडियम में दोपहर 03:30 बजे से खेला जाएगा.


आईपीएल के इतिहास में दिल्ली और राजस्थान की टीमें अब तक 23 बार आमने-सामने आ चुकी हैं. इस दौरान राजस्थान ने 12 मैचों में जीत मिली है, जबकि दिल्ली ने 11 मैच जीते हैं. हालांकि, आईपीएल 2020 में राजस्थान रॉयल्स की टीम दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ जीत दर्ज नहीं कर सकी थी.


दिल्ली की संभावित प्लेइंग इलेवन- पृथ्वी शॉ, शिखर धवन, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत (कप्तान और विकेटकीपर), मार्कस स्टोइनिस, शिमरन हेटमायर, अक्षर पटेल, रविचंद्रन अश्विन, कगीसो रबाडा, एनरिक नॉर्टजे और आवेश खान.


सनराइजर्स हैदराबाद vs पंजाब किंग्स मैच

यूएई में खेले जा रहे इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन के दूसरे चरण का पहला डबल हेडर शनिवार को खेला जाना है. डबल हेडर का दूसरा मैच सनराइजर्स हैदराबाद और पंजाब किंग्स के बीच शारजाह में खेला जाना है.आईपीएल 2021 का 37वां मैच सनराइजर्स हैदराबाद और पंजाब किंग्स के बीच शारजाह क्रिकेट स्टेडियम, शारजाह में खेला जाएगा.


आईपीएल 2021 का 37वां मैच सनराइजर्स हैदराबाद और पंजाब किंग्स के बीच शनिवार, 25 सितंबर को खेला जाएगा. आईपीएल 2021 का 37वां मैच सनराइजर्स हैदराबाद और पंजाब किंग्स के बीच शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा. मैच का टॉस शाम 7 बजे होगा

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT