सौरव गांगुली ने हॉस्पिटल में एडमिट होने के बावजूद किया काम, आईपीएल की ऑनलाइन मीटिंग में हुए शामिल

सौरव गांगुली हॉस्पिटल में एडमिड होने के बाद भी करते रहे काम। इसके साथ-साथ उन्होंने इस दौरान आईपीएल गवर्निंग काउंसिल की बैठक में भी लिया था हिस्सा।

  • 1465
  • 0

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बीसीसीआई के अध्यक्ष और टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली की हेल्थ में लगातार सुधार हो रहा है। जिसमें सौरव गांगुली बीते शानिवार को सीने में दर्द की शिकायत के बाद  हॉस्पिटल में भर्ती हुए थे। जिसमें सौरव गांगुली को हल्का दिल का दौरा पड़ा था जिसके बाद उनकी एंजियोप्लास्टी हुई थी। वही सौरव गांगुली की धमनियों में तीन ब्लॉकेज थे। यही नहीं कोलकाता के वुडलैंड्स हॉस्पिटल में भर्ती सौरव गांगुली को बुधवार को ही डिस्चार्ज होना था लेकिन डाॅक्टर के बाद सौरव गांगुली  ने एक दिन और  हॉस्पिटल में रहने का फैसला लिया। आपको बता दें कि सौरव गांगुली हॉस्पिटल में एडमिड होने के बाद भी काम करते रहे है इसके साथ-साथ उन्होंने इस दौरान आईपीएल गवर्निंग काउंसिल की बैठक में भी हिस्सा लिया था।

सौरव गांगुली 5 जनवरी को हुई इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) बैठक में ऑडियो काॅल के जरिए शामिल हुए थे। वही इस बैठक में आईपीएल को लेकर कई अहम फैसल लिए गए है। यहीं नहीं सौरव गांगुली को वीडियो काॅल के जारिए मीटिंग में शामिल होने के लिए उपलब्ध नहीं थे जिसके चलते उन्होंने ऑडियो काॅल के जरिए बैठक में हिस्सा लिया था। इसके साथ ही इस आईपीएल ऑनलाइन बैठक में आईपीएल की प्लानिंग और तैयारियों पर विस्तृत चर्चा की गई।

आईपीएल बैठक में इंडियन प्रीमियर लीग के अध्यक्ष बृजेश पटेल ने कहा है कि गवर्निंग काउंसिल ने यह फैसला लिया है कि आईपीएल 2021 में भाग लेने वाली आठ फ्रेंचाइजी को 21 जनवरी तक रिटेन प्लेयर का नाम सौंपने की अनुमति होगी। आईपीएल के अध्यक्ष बृजेश पटेल ने बैठक में ये भी कहा कि खिलाड़ियों को रिटेन करने की अंतिम तिथि 21 जनवरी और ट्रेडिंग विडो समाप्त होने की अंतिम तिथि  4 फरवरी है। वही अभी आईपीएल 2021 के  ऑक्शन की तारीख अभी तय नहीं हुई है लेकिन कहा जा  रहा है कि ये ऑक्शन फरवरी  के दूसरे या तीसरे  सप्ताह में  समाप्त होगा। इसके साथ-साथ सौरव गांगुली ने  हॉस्पिटल ने निकलने के बाद कहा  कि  मैं सभी डाॅक्टरों, नर्सों और मेरा ट्रीटमेंट करने वाले  हॉस्पिटल के हर किसी व्यक्ति का शुक्रिया अदा करता हूं।

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT