पीएम मोदी की खास बातें, खिलाड़ियों को दिया मूल मंत्र

पीएम नरेंद्र मोदी की यह खासियत रही है कि वह हर बड़े खेल आयोजन से पहले खिलाड़ियों से बात करते हैं और उनका हौसला बढ़ाते हैं.

  • 583
  • 0

पीएम नरेंद्र मोदी की यह खासियत रही है कि वह हर बड़े खेल आयोजन से पहले खिलाड़ियों से बात करते हैं और उनका हौसला बढ़ाते हैं. इस बार भी उन्होंने कॉमनवेल्थ 2022 से पहले सभी खिलाड़ियों और कोचों से बात की. उन्होंने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए खिलाड़ियों से बात की क्योंकि कुछ खिलाड़ी इस समय वर्ल्ड चैंपियनशिप खेलने के लिए ओरेगन में हैं, जबकि बाकी अपनी-अपनी तैयारियों में लगे हुए हैं.

शतरंज ओलंपियाड शुरू

बातचीत के दौरान पीएम मोदी ने कहा कि अगले 15 दिन भारतीय खिलाड़ियों के लिए काफी अच्छे हैं और उम्मीद है कि वे पूरी ताकत से खेलेंगे. आपको बता दें कि राष्ट्रमंडल खेल 28 जुलाई से शुरू हो रहे हैं और इसी दिन शतरंज ओलंपियाड भी शुरू हो रहा है. राष्ट्रमंडल खेलों की बात करें तो इस बार भारत से 217 एथलीट भाग लेंगे, जिनमें से 65 एथलीट वे हैं जो पहली बार इस खेल में हिस्सा लेंगे. पीएम मोदी ने खासतौर पर इन एथलीटों को शुभकामनाएं दीं.


पीएम मोदी ने अपनी बातचीत की शुरुआत 3000 मीटर स्टीपलचेज एथलीट अविनाश सेबल से की. उन्होंने अविनाश को आगामी राष्ट्रमंडल खेलों के लिए शुभकामनाएं दीं और उनसे कुछ सवाल पूछे. एक समय पीएम मोदी ने सियाचिन में तैनात अविनाश से उनके महाराष्ट्र से सियाचिन के सफर और फिर उनकी स्टीपलचेज के बारे में बात की.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT