सुरेश रैना की 6 साल की बेटी ग्रेसिया है मल्टी टैलेंटेड, इनके करतब के दीवाने है लाखों लोग

भारतीय ऑलराउंडर क्रिकेटर सुरेश रैना की एक बेटी और एक बेटा है. इस खिलाड़ी ने अपने दोनों बच्‍चों का नाम इंग्लिश में रखा है.

  • 868
  • 0

भारतीय ऑलराउंडर क्रिकेटर सुरेश रैना की एक बेटी और एक बेटा है. इस खिलाड़ी ने अपने दोनों बच्‍चों का नाम इंग्लिश में रखा है. उनकी 6 साल की बेटी का नाम ग्रेसिया रैना है, जिनको लोकप्रियता अपने पिता से विरासत में मिली है. उनके पिता उन्हें छोटा कद्दू कहकर पुकारते हैं. ग्रेसिया अपने लुभावने लुक के कारण कम उम्र में ही एक इंटरनेट सेलिब्रिटी बन चुकी हैं. ग्रेसिया रैना सुरेश रैना और प्रियंका चौधरी रैना की इकलौती राजकुमारी हैं, जिनका पालन-पोषण गाजियाबाद, उत्तर प्रदेश, भारत में हुआ है.

मिलियन में है फैन फॉलोइंग

ग्रेसिया अपने क्यूट लुक्स के कारण इंटरनेट सेंसेशन में बदल गईं और सबसे खास बात तो ये है कि महज 6 साल की ग्रेसिया का खुद का एक इंस्टाग्राम पेज भी है, जिस पर इनके 33 हजार से अधिक फैन फॉलोइंग है. किड्स स्टार के सोशल मीडिया अकाउंट उनके पैरेंट्स ही हैंडल करते हैं. इंस्टाग्राम के अलावा ग्रेसिया के नाम के और भी सोशल मीडिया अकाउंट हैं, जिस पर उनकी फैमिली और फ्रेंड्स के साथ क्यूट मोमेंट वाली शेयरें की जाती हैं.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT