T20 World Cup: फिटनेस बना रुकावट, क्या वर्ल्ड कप से पहले फिट हो पाएंगे कप्तान जोस बटलर

अगले महीने होने वाले टी20 वर्ल्ड कप से पहले इंग्लैंड के सामने जोस बटलर की फिटनेस एक बड़ी समस्या बनी हुई है.

  • 495
  • 0

अगले महीने होने वाले टी20 वर्ल्ड कप से पहले इंग्लैंड के सामने जोस बटलर की फिटनेस एक बड़ी समस्या बनी हुई है. हालांकि इंग्लैंड के कप्तान जोस बटलर अपनी चोट से उबरने के लिए काफी मेहनत कर रहे हैं. बटलर ने चोट के कारण 18 अगस्त से द हंड्रेड के दौरान एक भी मैच नहीं खेला है. वह पाकिस्तान के सात टी20 दौरों पर हैं, जहां वह अपने साथियों को देख रहे हैं.

अफगानिस्तान के खिलाफ मैच

विश्व कप में इंग्लैंड के अभियान की शुरुआत 22 अक्टूबर को पर्थ में अफगानिस्तान के खिलाफ मैच से होगी. इससे पहले इंग्लैंड के पास पाकिस्तान के खिलाफ दो और टी20 मैच और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन और टी20 मैच हैं. लेकिन बटलर अपनी चोट को लेकर काफी सतर्क हैं. बटलर को पूरी तरह फिट होने में समय लग रहा है.

बटलर ने कहा, "मुझे अब अच्छा लग रहा है. जल्द खेलना अच्छा होगा लेकिन विश्व कप से हमें सावधान रहने की जरूरत है. मुझे लगता है कि यह विश्व कप का मैच था, कल मैं खेल सकता था लेकिन मुझे थोड़ा सतर्क रहना चाहिए और जल्दबाजी न करने की कोशिश कर रहा है.

ब्रुक को मिलेगी टीम में जगह

इंग्लैंड टीम के नॉन-प्लेइंग सदस्य के रूप में, बटलर अपने साथियों को कई तरह की परिस्थितियों में जान रहे हैं. उन्होंने कहा, "यहां होना और निरीक्षण करना एक बहुत ही अनोखी स्थिति है. मैं टीम को सुनकर और उनके काम करने के तरीके को देखकर बहुत कुछ सीख रहा हूं और सोच रहा हूं कि ऐसे समय में क्या करना है.

उन्होंने आगे कहा, "स्टैंड-इन कप्तान मोईन अली शानदार रहे हैं. मैंने उनसे टीम का नेतृत्व करने और कप्तान के रूप में लेने के लिए बहुत कुछ कहा है और वह शानदार रहे है. वह मैदान के अंदर और बाहर हमेशा समूह के आसपास रहता है। वह एक महान खिलाड़ी हैं. मैं उससे प्रभावित हुआ हूं.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT