एशिया कप में करनी है जीत हासिल, तो टीम इंडिया को करनी होगी कड़ी मेहनत

एशिया कप 2022 में टीम इंडिया और पाकिस्तान दुबई के मैदान पर आमने-सामने होंगे. भारतीय टीम का लक्ष्य पाकिस्तान के खिलाफ मैच जीतकर सुपर फोर में शानदार शुरुआत करना होगा.

  • 569
  • 0

एशिया कप 2022 में टीम इंडिया और पाकिस्तान दुबई के मैदान पर आमने-सामने होंगे. भारतीय टीम का लक्ष्य पाकिस्तान के खिलाफ मैच जीतकर सुपर फोर में शानदार शुरुआत करना होगा. सुपर फोर स्टेज के मैच शुरू हो चुके हैं और आज करोड़ों क्रिकेट फैंस की नजर दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम पर होगी. इस मैच में टीम इंडिया की डोर कप्तान रोहित शर्मा के हाथ में होगी. बाबर आजम पाकिस्तानी टीम की कमान संभालने जा रहे है.

सुपर फोर में शानदार शुरुआत

भारत पाकिस्तान के खिलाफ सुपर फोर में शानदार शुरुआत करना चाहेगा, वैसे भी सुपर फोर में भारत के लिए तीनों मैच काफी अहम होने वाले है. ऐसे में अगर भारत को आसानी से एशिया कप के फाइनल में पहुंचना है तो उसे तीनों मैच जीतने होंगे. हालांकि भारत दो मैच जीतकर फाइनल में पहुंच सकता है, बाकी को परिणाम या नेट रन रेट पर निर्भर रहना पड़ सकता है.


भारत अगर सुपर-फोर में पाकिस्तान और अफगानिस्तान को मात देता है, लेकिन उसे श्रीलंका से हार का सामना करना पड़ता है. दूसरी ओर श्रीलंका को पाकिस्तान के हाथों हार का सामना करना पड़ा और साथ ही पाकिस्तान ने अफगानिस्तान को भी हराया. इसके बाद फाइनल खेलने वाली टीमों का फैसला नेट-रन के जरिए होगा.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT