सामने आई विराट और बीसीसीआई की लड़ाई, कोहली के आरोपों का बोर्ड ने दिया खुलकर जवाब

बीसीसीआई के अद्यक्ष सौरभ गांगुली ने विराट कोहली से संपर्क करने की कोशिश की थी मगर विराट ने फोन पर दादा से कहा कि दादा में आपको थोरी देर में वापस कॅाल करता हुं.

  • 830
  • 0

बीसीसीआई ने जब से यह फैसला लिया है कि भारतीय टीम के नए कप्तान रोहित शर्मा होंगे तबसे काफी ज्यादा घमासान देखने को मिल रहा है. इस घमासान में कई लोग शामिल है. सबसे पहला जो नाम है वो आता है विराट कोहली का, जिन्होंने बीसीसीआई के ऊपर यह आरोप लगाया है कि उन्होंने कोई जानकारी नहीं दी गई थी कि वो अब भारतीय टीम के कप्तान नहीं रहेंगे. मात्र डेढ़ घंटे पहले उन्हें इस बात की जानकारी मिली थी.

ये भी पढ़ें:-बिहार के पूर्व सीएम जीतन राम मांझी ने पंडितों को लेकर दिया विवादित बयान, देखें वीडियो

बीसीसीआई ने विराट कोहली के इस बात का बखूबी उत्तर दिया है. उन्होंने कहा कि बीसीसीआई के संविधान में ये कहीं नहीं लिखा है कि अगर कप्तान को हम बदलना चाहते हों तो पहले हमें कप्तान को बताना होगा या विचार-विमर्श करने की आवश्यकता है. उन्होंने यह भी कहा है कि टीम का कोई भी फैसला बीसीसीआई अपनी मरजी से करेगा. 

ये भी पढ़ें:-भूख से हैं परेशान तो इन घरेलू नुस्खों को अपनाकर आप रह सकते हैं फिट

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि विराट कोहली तभी से नाराज है जबसे उनको कैप्टनशिप से हटाया गया है. सिमित ओवरों में अब रोहित शर्मा टीम की कमान संभालते नजर आऐंगे. विराट कोहली और बीसीसीआई के बीच जो गरमा-गर्मी चल रही है, इसका परदाफाश हो चूका है. 

ये भी पढ़ें:-जनरल डीएस हुड्डा ने ट्वीट कर मांगी मदद, 3 घंटे में PM मोदी का आया फोन

कहा जा रहा बीसीसीआई के अद्यक्ष सौरभ गांगुली ने विराट कोहली से संपर्क करने की कोशिश की थी मगर विराट ने फोन पर दादा से कहा कि दादा में आपको थोरी देर में वापस कॅाल करता हुं मगर विराट ने उन्हें वापस कॅाल नहीं किया और बाद में उलटा बीसीसीआई और सौरई गांगुली पर ही आरोप लगाने शुरु कर दिए.   

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT