रहाणे और पुजारा को बाहर किया जाएगा? BCCI बॉस सौरव गांगुली का बड़ा बयान

भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका टेस्ट दो भारतीय बल्लेबाजों की योजना के अनुसार नहीं था, जिन्होंने लगातार किसी न किसी रूप को खोजने के लिए संघर्ष किया. वे चेतेश्वर पुजारा और अजिंक्य रहाणे हैं

  • 774
  • 0

भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका टेस्ट दो भारतीय बल्लेबाजों की योजना के अनुसार नहीं था, जिन्होंने लगातार किसी न किसी रूप को खोजने के लिए संघर्ष किया. वे चेतेश्वर पुजारा और अजिंक्य रहाणे हैं और टेस्ट सीरीज की समाप्ति के बाद से प्रशंसक उनके बाहर होने की उम्मीद कर रहे हैं. इस बात की प्रबल संभावना है कि इन दोनों बल्लेबाजों को श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज से बाहर किया जा सकता है.

यह भी पढ़ें :   Maharashtra के पुणे में लोहे की छत गिरने से 5 की मौत, कई घायल

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने एक बड़ा संकेत दिया कि यह एक संभावना हो सकती है. "हाँ, वे बहुत अच्छे खिलाड़ी हैं. उम्मीद है, वे रणजी ट्रॉफी में वापस जाएंगे और ढेर सारे रन बनाएंगे, जो मुझे यकीन है कि वे करेंगे.  गांगुली ने कहा मुझे कोई समस्या नहीं दिख रही है (उनके लिए खेलने के बाद घरेलू क्रिकेट में वापस जाने के लिए). रणजी ट्रॉफी एक बहुत बड़ा टूर्नामेंट है, और हम सभी ने टूर्नामेंट खेला है.

यह भी पढ़ें :  देखें Television Actress का ज़बरदस्त Airport look!

गांगुली ने कोविड -19 के कारण दो साल के अंतराल के बाद रणजी ट्रॉफी को फिर से शुरू करने पर भी बात की. उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस की चरम अवधि के दौरान टूर्नामेंट को आयोजित करना मुश्किल था और इस तथ्य को दोहराया कि यह भारत में सबसे महत्वपूर्ण टूर्नामेंट है. बीसीसीआई प्रमुख ने कहा "जाहिर है, हम रणजी ट्रॉफी के एक साल से चूक गए. यह भारत में सबसे महत्वपूर्ण टूर्नामेंट है, और हम हमेशा इसे आयोजित करना चाहते थे. लेकिन दुनिया ने पिछले दो वर्षों में जो देखा है, मैं नहीं लगता है कि यह किसी के जीवन में हुआ है. इसलिए इन सभी बातों को ध्यान में रखते हुए, किसी भी टूर्नामेंट का आयोजन करना वास्तव में एक चुनौती थी.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT